Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bijnor News: खुशियां के घर में छाया मातम; शादी का कार्ड बांटने के दौरान हादसा, मामा की मौत के कुछ देर बाद भांजे ने भी तोड़ा दम

Bijnor News दो मौतों से परिवार में कोहराम मच गया। हादसे में मामा की मौत के कुछ देर बाद ही भांजे की भी मृत्यु होने से घर में चीत्कार मच गई। बेटे की शादी का कार्ड बांटकर घर लौट रहे बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम ने घायलों को अस्पताल भेजा था।

By anuj sharma Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 19 Mar 2024 03:37 PM (IST)
Hero Image
बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो की मौत।

संवाद सूत्र, नूरपर (बिजनौर)। शादी का कार्ड बांटकर घर लौट रहे मामा-भांजे की बाइक में सोमवार देर रात अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। हादसे में व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई जबकि भांजा गंभीर रुप से घायल हो गया। कुछ देर बाद भांजे ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। मामा-भांजे की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। 11 अप्रैल को होने वाली शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

बिजनौर स्योहारा क्षेत्र के गांव बुढ़नपुर निवासी नरेश अपने भांजे ललित निवासी ग्राम रामखेड़ा थाना स्योहारा के साथ नूरपुर क्षेत्र में अपने बेटे की शादी का कार्ड बांटने जा रह थे। 11 अप्रैल को नरेश के बेटे की शादी थी। सोमवार रात आठ बजे बाइक से दोनों घर जा रहा था।

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

स्योहारा-नूरपुर मार्ग पर ग्राम मुजाहिदपुर के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। दोनों बाइक सवार गंभीर रूप में घायल हो गए । नरेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ललित को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया । जिला अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने ललित को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: अखिलेश यादव को लगा करारा झटका, समाजवादी चिंतक के बेटे ने साइकिल छोड़ थामा हैंडपंप, ये है राजनीतिक सफर

मामा-भांजे की मौत से शादी की तैयारियों में जुटे स्वजन में कोहराम मच गया। मृतक ललित के पिता जगदीश सिंह की ओर से अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। शवों को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। ललित अविवाहित था।

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir: भारी भीड़ से बिगड़े हालात, बांकेबिहारी मंदिर में मुंबई से आए श्रद्धालु की तबीयत बिगड़ी, मौत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें