Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Murder In Bijnor: बेटा बना हैवान, बीच-बचाव करने आए पिता का सिर ईंटों से कुचला, दुकानदार से हुआ था झगड़ा

Bijnor Crime News In Hindi बिजनौर जिले में ईंट मारकर पिता की हत्या से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। बताया गया है कि बेटा दुकानदार से झगड़ा कर रहा था इसी दौरान बीच बचाव करने आए पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टामार्टम भेजा है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 21 Jan 2024 03:24 PM (IST)
Hero Image
Bijnor Crime News: ईंट मारकर पिता की हत्या

संवाद सूत्र, मंडावली (बिजनौर)। यूपी के बिजनौर में एक युवक ने पिता के सिर पर ईंट से वार कर कर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपित गांव के ही दुकानदार से झगड़ा कर रहा था। पिता ने समझाने का प्रयास किया तो उसने ईंट से वार कर पिता की हत्या कर दी।

जटपुरा बौन्डा निवासी खुर्शीद जटपुरा बौन्डा टेंपो स्टैंड पर चाय की दुकान करता है। सुबह सवेरा दुकान खोलकर साफ सफाई कर रहा था। तभी गांव कल्लू उर्फ मिशन अब्बास पुत्र जामीन खुर्शीद से झगड़ा करने लगा। खुर्शीद के पैर में डंडा मार दिया। सूचना पर कल्लू का 60 वर्षीय पिता जामीन भी मौके पर पहुंच गया। वह बेटे को समझाने लगा। आरोपित ने पिता जामीन को नीचे गिरा दिया। ईंट से सिर पर वार कर मार डाला।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी की रैली के लिए आखिर क्यों चुना बुलंदशहर? ये है बड़ा कारण, 25 जनवरी को होगी जनसभा

पुलिस ने हिरासत में लिया बेटा

खुर्शीद ने बताया कि आरोपित के घटना के वक्त नंगा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार सिंह व थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सीओ ने बताया कि दुकानदार से झगड़ा करने से रोकने पर उसने पिता की हत्या की है। आरोपित का मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं है। मैं नशे का भी आदी रहा है। उससे पूछताछ की जा रही है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें