Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: ब‍िजनौर में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़, दो को गोली लगी; तीन गिरफ्तार

यूपी के ब‍िजनौर में बुधवार रात पुलिस की कार सवार लुटेरों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस और बदमाशों के बीच चली गोली में दो बदमाश घायल हो गए। उनके पैर में गोली लगी। एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाश पंजाब और हरियाणा के रहने वाले हैं। लूट की वारदात करने जिले में आए थे।

By anuj sharma Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 01 Feb 2024 01:44 PM (IST)
Hero Image
पुल‍िस ने तीन बदमाशों को क‍िया ग‍िरफ्तार।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, बिजनौर। नांगलसोती थाना क्षेत्र में बुधवार रात पुलिस की कार सवार लुटेरों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस और बदमाशों के बीच चली गोली में दो बदमाश घायल हो गए। उनके पैर में गोली लगी। एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाश पंजाब और हरियाणा के रहने वाले हैं। लूट की वारदात करने जिले में आए थे।

बुधवार आधी रात को बिजनौर के नांगलसोती थाना क्षेत्र में सराय आलम की पुलिया के पास पुलिस ने एक कार को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की फायरिंग में एक पुलिस कर्मी प्रवीण देशवाल घायल हो गया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली में गोली लग गई। पुलिस ने घेराबंदी कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक फरार हो गया।

पकड़े गए बदमाश आशु पुत्र गुलफाम निवासी विकास कालोनी वार्ड नंबर छह, थाना सदर जिला करनाल हरियाणा, गुरप्रीत उर्फ गोपी पुत्र सिमरु सिंह निवासी ग्राम टकोवाला थाना मेहतियाना जिला होशियारपुर पंजाब और सागर उर्फ अंकित पुत्र राकेश निवासी ग्राम जागसी थाना बरौदा जिला सोनीपत हरियाणा है।

आशु और गुरप्रीत के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाशों और सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके पास से शेवरले बीट कार, दो तमंचे, एक चाकू और नगदी बरामद हुई। पकड़े गए बदमाशों का एक साथी मंडावर थाना क्षेत्र के रायपुर बेरिसाल निवासी अमित फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

रेडीमेड कपड़े की दुकान पर की थी लूट

एएसपी सिटी संजीव बाजपेयी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों ने 28 जनवरी को अपने एक साथी अमित पुत्र छत्रपाल निवासी ग्राम रायपुर बेरीसाल थाना मंडावर बिजनौर के साथ मिलकर थाना नांगल क्षेत्रान्तर्गत ग्राम कामराजपुर में रेडीमेड कपडे की दुकान में लूट की थी। दुकानदार से मोबाइल व नगदी लुटी थी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि बुधवार रात बदमाश फिर से कोई घटना करने की फिराक में थे। मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर ले गया। आरोपतों से पूछताछ की जा रही है

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें