Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bijnor News: चलती बाइक पर वीडियो बनाना पड़ा भारी, सीधे खंभे से हुई टक्कर; एक की मौत-तीन घायल

चलती बाइक पर वीडियो बनाना एक छात्र के लिए घातक साबित हुआ। बाइक चलाते समय वीडियो बनाने के चक्कर में छात्र का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सड़क किनारे खड़े बिजली के खंभे से जा टकराई। इस हादसे में छात्र की मौत हो गई और उसके तीन दोस्त घायल हो गए। आरोप है कि सड़क चौड़ीकरण के कारण बिजली के खंभे सड़क के बीच में आ गए हैं।

By Birendra Kumar Edited By: Aysha Sheikh Updated: Tue, 01 Oct 2024 02:56 PM (IST)
Hero Image
मृतक नमन शर्मा - फाइल फोटो ।

संवाद सूत्र, किरतपर (बिजनौर)। चलती बाइक पर वीडियो बनाने में एक छात्र की जान चली गई, उसके जबकि तीन दोस्त घायल हो गए। बाइक चला रहा किशोर वीडियो बना रहा था। बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े खंभे से टकरा गई। दुर्घटना में बाइक चालक छात्र के सिर में चोट लगी। इलाज के दौरान 17 वर्षीय छात्र की मौत हो गई, जबकि उसके तीन दोस्त भी घायल हो गए। आरोप है कि सड़क का चौड़ीकरण होने के चलते बिजली के खंभे सड़क के बीच में आ गए हैं। जिसके चलते हादसा हुआ है।

शुक्रवार की शाम पांच बजे किरतपुर थाना क्षेत्र के गांव बहादरपुर निवासी 17 वर्षीय नमन शर्मा पुत्र अरविंद शर्मा अपने तीन दोस्तों के साथ किरतपुर - मंडावर रोड पर बाइक चलाते हुए वीडियो बना रहा था। बाइक नमन चला रहा था। वीडियो बनाते हुए उनकी बाइक सड़क किनारे खंड़े बिजली के पोल से टकरा गई।

हादसे में नमन शर्मा की पैर की हड्डी टूटने और सिर में गंभीर चोट आई। स्वजन घायल को पहले बिजनौर ले गए, लेकिन उसकी गंभीर हालत के कारण मेरठ के आनद अस्पताल में भर्ती कराया। रविवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। नमन की मौत को सुनकर स्वजन में कोहराम मच गया।

नमन शर्मा ग्रीन फील्ड किरतपुर में कक्षा 11 का छात्र था। वह दो भाइयों में बड़ा था। स्वजन ने बिना किसी कानूनी कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। हादसे में उसके तीनों दोस्त भी घायल हो गए। थाना प्रभारी जयभगवान ने बताया कि अभी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं हैं। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हेलमेट पहने होता तो बच सकती थी जान

मृतक घटना के समय दोस्तों में किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। अगर हेलमेट पहना होता तो नमन के सिर में भयानक चोट नहीं लगती। दूसरे दोस्त रोहित के पैर की हड्डी टूट गई। उसका बिजनौर में इलाज चल रहा है, जबकि तुषार और वंश के मामूली चोट लगी। लोगों का आरोप है कि किरतपुर मंडावर रोड पहले ग्रामीण क्षेत्र की सड़क थी। सड़क तीन से सात मीटर की हो गई है। पहले जो बिजली के पोल सड़क से काफी दूरी पर लगे थे। वे सात मीटर सड़क चौड़ी होने से सड़क के किनारे हो गए हैं। जो दुर्घटना का कारण बना।

ये भी पढ़ें - 

SSP खड़े थे बगल में, दारोगा और सिपाही इस बात से थे अंजान; हरकतें देखकर कर दिया निलंबित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें