Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खाकी फिर हुई दागदार... चौकी इंचार्ज ने दुष्कर्म पीड़िता को दिया रात गुजारने का प्रस्ताव, की अश्लील बातें

Bijnaur News चौकी इंचार्ज ने एक दुष्कर्म पीड़ित महिला के सामने रात गुजारने का प्रस्ताव रख दिया। आडियो में महिला से अश्लील बातें भी की। पीड़िता ने आडियो व प्रार्थनापत्र देते हुए एसपी से शिकायत की है। एसपी ने इस प्रकरण की जांच सीओ सिटी को सौंपी है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Thu, 19 Oct 2023 12:04 PM (IST)
Hero Image
खाकी फिर हुई दागदार... चौकी इंचार्ज ने दुष्कर्म पीड़िता को दिया रात गुजारने का प्रस्ताव, की अश्लील बातें

जागरण संवाददाता, बिजनौर। चौकी इंचार्ज ने एक दुष्कर्म पीड़ित महिला के सामने रात गुजारने का प्रस्ताव रख दिया। आडियो में महिला से अश्लील बातें भी की। पीड़िता ने आडियो व प्रार्थनापत्र देते हुए एसपी से शिकायत की है।

एसपी ने इस प्रकरण की जांच सीओ सिटी को सौंपी है। कस्बा झालू के एक मोहल्ला निवासी महिला ने हल्दौर थाने में 12 सितंबर को शोएब के खिलाफ उत्तराखंड में मसूरी के एक होटल में दुष्कर्म करने समेत कई धाराओं में केस दर्ज कराया था। इसकी विवेचना झालू चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार गौतम कर रहे हैं।

पीड़िता ने पुलिस से की शिकायत

बुधवार को पीड़िता पुलिस कार्यालय पहुंची और एसपी नीरज कुमार जादौन से मिली। चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप लगाते हुए प्रार्थनापत्र दिया। दो आडियो भी एसपी को सौंपी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि दारोगा ने इसी केस की विवेचना के सिलसिले में 17 अक्टूबर को मसूरी बुलाया था।

इसे भी पढ़ें: 'वैवाहिक रिश्तों को लेकर झूठी शिकायत करना क्रूरता', तलाक मामले में इलाहाबाद हाई कोर्ट की अहम टिप्पणी

होटल के कमरे का रिकार्ड लेने के बाद दारोगा उसे लेकर देहरादून लेकर आ गया। चौकी इंचार्ज ने शराब पी और कहा कि वह उसके साथ रहे। उसके साथ कमरे में रात गुजार लें, तो वह उसके केस में कार्रवाई कर देगा। वह किसी तरह वहां से बचकर देहरादून में ही अपने चाचा के पास चली गई। उसी रात चौकी इंचार्ज ने फोन किया और उससे अश्लील बातें की।

एसपी ने सौंपी सीओ सिटी को जांच

पीड़िता ने इसकी रिकार्डिंग दूसरे मोबाइल से कर ली। एसपी ने इसकी जांच सीओ सिटी को सौंपी है। वहीं, आरोपी दारोगा धर्मेंद्र कुमार गौतम ने बताया कि वह इस मामले की विवेचना कर रहे हैं। जांच के लिए मसूरी में घटनास्थल का मुआयना करने गए थे। पीड़िता उनके साथ नहीं बल्कि अलग गई थी।

अपने पक्ष में जांच कराने के लिए उन पर दबाव बनाया जा रहा है, इसी कारण इस प्रकार के आरोप लगाए गए हैं।

एसपी जादौन नीरज कुमार ने कहा-

पीड़ित महिला ने शिकायती पत्र दिया है। आडियो भी उपलब्ध कराई हैं। दारोगा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिनकी जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उन्हीं के आधार पर कार्रवाई होगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर