Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leopard Attack : बिजनौर में गुलदार की दहशत, स्कूल जा रहे बच्चों पर गुलदार ने किया हमला

घायल छात्र को उपचार के लिए क्षेत्र के चिकित्सक के यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाकी बच्चों को स्कूल भेजा गया। प्रधानाचार्य मेघराज सिंह राणा ने वन विभाग के अधिकारियों से स्कूल टाइम में सुरक्षा की दृष्टि से वनकर्मियों की कालेज के आसपास गश्त बढ़ाने की मांग की है। वहीं गांव में गुलदार की दहशत से लोग भयभीत है।

By Ajeet Chaudhary Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 02 Sep 2024 04:29 PM (IST)
Hero Image
एक गुलदार ने खेत से निकलकर अचानक बच्चों पर हमला कर दिया।

संवाद सूत्र, हल्दौर (बिजनौर) गुलदार ने स्कूल जा रहे विद्यार्थियों पर हमला बोल दिया और एक छात्र को हमला करके घायल कर दिया। गुलदार के हमले से स्कूली बच्चों का डर से बुरा हाल हो गया। राहगीरों व बच्चों ने शोर मचाकर गुलदार को भगाया। घायल छात्र को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गांव धनौरी निवासी गंगाराम सिंह का पुत्र ज्ञान प्रकाश राजा हरवंश सिंह इंटर कालेज में कक्षा दस का छात्र है। सोमवार सुबह लगभग सात वह गांव के आठ दस बच्चों के साथ साइकिल से स्कूल जा रहा था। अम्हेड़ा हल्दौर मार्ग पर एक गुलदार ने खेत से निकलकर अचानक बच्चों पर हमला कर दिया।

लाठी डंडे लेकर दौड़े लोग तो भागा गुलदार

ज्ञान प्रकाश का पैर गुलदार के पंजे लगे जिससे ज्ञान प्रकाश बुरी तरह घायल हो गया। गुलदार के हमले से बच्चे डरते और रोते हुए भागने लगे। आसपास खेतों में काम कर रहे किसान व राहगीर लाठी डंडे लेकर दौड़े तो गुलदार फिर खेतों में भाग गया।

घायल छात्र को उपचार के लिए क्षेत्र के चिकित्सक के यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाकी बच्चों को स्कूल भेजा गया। प्रधानाचार्य मेघराज सिंह राणा ने वन विभाग के अधिकारियों से स्कूल टाइम में सुरक्षा की दृष्टि से वनकर्मियों की कालेज के आसपास गश्त बढ़ाने की मांग की है।

गुलदार प्रभावित क्षेत्रों में वनकर्मियों की गश्त बढ़ाई जा रही है। आसपास के क्षेत्रों में पिंजरे लगाकर गुलदार पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

महेशचंद्र गौतम, क्षेत्रीय वनाधिकारी

यह भी पढ़ें : RLD Party : कश्मीर में चुनाव लड़ेगा रालोद, स्टार प्रचारक होंगे जयंत- इस वजह से लिया गया है फैसला