Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

काशीपुर-धामपुर रेलवे लाइन योजना पर जल्द शुरू होगा कार्य

धामपुर में काशीपुर-धामपुर रेलवे लाइन की कार्य योजना पर अगले तीन माह में काम शुरू हो जाएगा। उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री विनय रोहिला गुरुवार रात को धामपुर में भाजपा के पूर्व विधायक डा. इंद्रदेव सिंह के आवास पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने यूपी-उत्तराखंड भाजपा सरकारों द्वारा तैयार की गई कार्य योजनाओं का जिक्र किया।

By JagranEdited By: Updated: Fri, 05 Feb 2021 10:01 PM (IST)
Hero Image
काशीपुर-धामपुर रेलवे लाइन योजना पर जल्द शुरू होगा कार्य

बिजनौर, जेएनएन। धामपुर में काशीपुर-धामपुर रेलवे लाइन की कार्य योजना पर अगले तीन माह में काम शुरू हो जाएगा। उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री विनय रोहिला गुरुवार रात को धामपुर में भाजपा के पूर्व विधायक डा. इंद्रदेव सिंह के आवास पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने यूपी-उत्तराखंड भाजपा सरकारों द्वारा तैयार की गई कार्य योजनाओं का जिक्र किया।

उत्तराखंड के योजना आयोग उपाध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री विनय रोहिला ने प्रेसवार्ता में भाजपा सरकार की योजनाओं की जानकारी देते हुए बताया कि धामपुर-काशीपुर रेलवे लाइन बिछाने के लिए बनी कार्य योजना पर आगामी तीन माह में कार्य शुरू होगा। बताया कि यूपी-उत्तराखंड सरकारों सहित केंद्र सरकार द्वारा इस योजना के लिए एक कमेटी गठित की जा रही है। योजना से धामपुर व आसपास का क्षेत्र उत्तराखंड से रेलवे लाइन द्वारा जुड़ जाएगा। कहा कि उत्तराखंड में युवाओं को रोजगार के लिए 180 ग्रोथ सेंटर की स्थापना की गई है। डा. इंद्रदेव सिंह ने फूल माला व शाल उड़ाकर उनका स्वागत किया। सौरभ प्रताप सिंह, गौरव प्रताप सिंह, दीप सौरभ, अजय रोहिला, राजीव अग्रवाल, राहुल अग्रवाल, गोपाल सिंह, नरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे। बाद में दुर्गा विहार में कुंवर निहाल सिंह ने मंत्री का स्वागत किया।

रेहड़: कैबिनेट मंत्री के रेहड़ और अफजलगढ़ पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। एनएच-74 स्थित गीता देवी इंटर कालेज में मंत्री का काफिला रूका। उन्होंने मां सरस्वती की मूर्ति पर पुष्प अर्पित किए। कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने का संदेश दिया। इस दौरान तहसीलदार आरसी चौहान, थानाध्यक्ष विजेंद्र सिंह, डा. एनपी सिंह, कपिल चौहान, तेजवीर चौहान, गौरव चौहान, राजेश कुमार, शिवप्रकाश सिंह, जितेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें