Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fire In Bulandshahr: बैटरी फटने के बाद विस्फोट से दहला अंसारी प्लाजा, शार्ट सर्किट से तीन दुकानों में लगी भीषण आग

Fire In Bulandshahr News चप्पल जूतों के शोरूम मालिक संदीप शर्मा ने करीब 35 लाख का नुकसान होना बताया। गुनगुन इलक्ट्रॉनिक्स के मालिक नागपाल सिंह पुत्र अमीर सिंह निवासी आवास विकास ने करीब पांच लाख का नुकसान होना बताया। भूमि सेनेट्री स्टोर के मालिक कुलदीप राठी ने तीन से चार लाख का और हार्डवेयर की दुकान संचालक जुल्फकार पुत्र दीन मोहम्मद ने तीन लाख के नुकसान का अंदेशा जताया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 24 Oct 2023 09:58 AM (IST)
Hero Image
Bulandshahr News: शार्ट सर्किट से फटी बैट्री, विस्फोट से दहला अंसारी प्लाजा, तीन दुकानों में लगी आग

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। नगर कोतवाली क्षेत्र में काली नदी के पास स्थित अंसारी प्लाजा में सोमवार देर रात एक दुकान में शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग से बैट्री फट गई और तेज धमाके के साथ तेजाब आसपास की बंद दुकानों में घुस गया।

आग को चपेट में तीन दुकान आ गई और लाखों का सामान जल गया। मौके पर पहुंची दमकल विभाग को टीम ने तीन घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

नगर के बीच स्थित अंसारी प्लाजा में करीब दो दर्जन दुकान हैं। संदीप कुमार शर्मा पुत्र परवेश कुमार शर्मा निवासी शिकारपुर बाईपास रोड शास्त्रीनगर का चप्पल जूतों का शोरूम है। सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे संदीप शोरूम बंद कर घर चला गया।

ये भी पढ़ेंः Meerut AQI: सबसे खराब हवा मेरठ में बही, वायु गुणवत्ता सूचकांक 328 पहुंचा, चारों तरफ धूल और धुआं, गर्भवती व बच्चों को बचने की जरूरत

करीब नौ बजे संदीप को लोगों ने सूचना दी कि शोरूम से धुंआ निकल रहा है। संदीप शर्मा शोरूम पर पहुंचे और दोनों शटर बमुश्किल खोल सके। इसी दौरान आग की चपेट में आई बैटरी में तेज धमाका हुआ और उसका तेजाब आग के साथ सामने स्थित गुनगुन इलेक्ट्रिकल्स और जेडके हार्डवेयर की दुकानों में जा घुसा। इससे शोरूम के साथ साथ इलेक्ट्रिकल्स और हार्डवेयर की दुकानों में भी आग लग गई।

ये भी पढ़ेंः Meerut News: आज मेरठ की सड़कों पर निकलने से पहले जान लें रूट डायवर्जन, दशहरा पर्व को लेकर बदली है व्यवस्था, ये हैं निकलने के रास्ते

सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने तीन घंटों और 17 गाड़ी पानी डालकर आग पर काबू पाया। हालांकि जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक लाखों का सामान जल चुका था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर