Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: मुठभेड़ में इनामी गैंगस्टर ने चलाई पुलिस पर गोली, जवाबी फायरिंग में हुआ घायल; दर्ज हैं 32 मुकदमे

एसपी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया कि जनपद में वांछित अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार की देर रात थाना कोतवाली देहात पुलिस टीम नीमखेड़ा पुल के पास संदिग्ध वाहन व व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी। सामने की तरफ से एक संदिग्ध बाइक आती दिखायी दी जिसको पुलिस ने रूकने का इशारा किया। इस पर बदमाश बाइक मोड़कर तेज गति से भागने लगा।

By Bhupendra KumarEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Fri, 10 Nov 2023 04:09 PM (IST)
Hero Image
गैंगस्टर पर जिले के थानों में 32 मुकदमें दर्ज हैं।

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। कोतवाली देहात पुलिस की इनामी गैंगस्टर से मुठभेड़ हो गई। गैंगस्टर ने पुलिस पर तमंचे से गोली चला दी। पुलिसकर्मी गैंगस्टर की गोली से बच गए। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगाने से गैंगस्टर घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गैंगस्टर पर जिले के थानों में 32 मुकदमें दर्ज हैं।

एसपी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया कि जनपद में वांछित अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार की देर रात थाना कोतवाली देहात पुलिस टीम नीमखेड़ा पुल के पास संदिग्ध वाहन व व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी। सामने की तरफ से एक संदिग्ध बाइक आती दिखायी दी, जिसको पुलिस ने रूकने का इशारा किया। इस पर बदमाश बाइक मोड़कर तेज गति से भागने लगा।

पुलिस टीम द्वारा बदमाश का पीछा किया गया, तो बाइक को तेजी से मामन नहर की तरफ मोड़ने का प्रयास किया गया, तभी उसकी बाइक फिसल गई। इससे बदमाश गिर गया। बदमाश ने घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से तमंचे से गोली चला दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। बदमाश को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें: शमीम की गिरफ्तारी के बाद खुल सकते है ISI एजेंट तहसीम के राज, इस तरह तैयार किया था वेस्ट यूपी से उत्तराखंड तक नेटवर्क

घायल बदमाश की पहचान संजू उर्फ संजय उर्फ दीपक उर्फ प्रमोद पुत्र चन्द्रपाल उर्फ थानसिंह निवासी ग्राम दरावर थाना अहार जनपद बुलंदशहर के रूप में हुई। बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, जो थाना जहांगीराबाद पर पंजीकृत गैंगस्टर के मुकदमें में लगातार वांछित चल रहा था। बदमाश की गिरफ्तारी पर एसएसपी ने पुरस्कार घोषित किया गया था। बदमाश से एक तमंचा 315 बोर, कारतूस व बाइक बरामद की गई है। बदमाश पर जिले में 32 मुकदमें दर्ज हैं।