Move to Jagran APP

Bulandshahr News: भाजपा नेता हाजी बाबू हत्याकांड का खुलासा, लाकर की चाबी के लिए नौकर ने रची हत्या की साजिश

Bulandshahr Crime News In Hindi खुर्जा नगर क्षेत्र में तीन दिन पूर्व घर से निकले भाजपा नेता का शव पुलिस ने नाले से किया था बरामद। पुलिस ने मृतक की स्कूटी जंक्शन रोड पर मैना मौजपुर के गेट के पास से बरामद किया एवं मृतक का मोबाइल कालिंदी कुंज गोलचक्कर के पास एक पार्क की झाड़ियों से बरामद किया गया।

By Raju MalikEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Mon, 11 Sep 2023 11:51 AM (IST)Updated: Mon, 11 Sep 2023 11:51 AM (IST)
Bulandshahr Crime News: पुलिस ने हत्या में गिरफ्तार किया नौकर।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। खुर्जा नगर क्षेत्र में तीन दिन पूर्व घर से निकले भाजपा नेता का शव पुलिस ने नाले से बरामद किया। पूर्व नगराध्यक्ष और भाजपा नेता की हत्या नौकर ने अपने साथी के साथ मिलकर की थी। नौकर आढत की दुकान में स्थित लाकर की चाबी हाजी बाबू से हथियाना चाहता था। स्वाट और खुर्जा नगर पुलिस ने भाजपा नेता के नौकर और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

स्कूटी और माेबाइल लेकर निकले थे हाजी बाबू

पुलिस लाइन में रविवार को आयोजित प्रेसवार्ता में प्रभारी एसएसपी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि आठ सितंबर की दोपहर को हाजी बाबू निवासी मोहल्ला कोट कोतवाली खुर्जा नगर घर से स्कूटी और मोबाइल लेकर निकले थे। शनिवार को हाजी बाबू का शव उस्मापुर गांव के नजदीक नाले में पुलिस ने बरामद कर लिया।

ये भी पढ़ेंः UP School Closed: स्कूल बंद; मूसलाधार बारिश के अलर्ट से इन जनपदों में स्कूलों की छुट्टी, डीएम के आदेश जारी

मृतक के बेटे शमशाद ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बताया कि हाजी बाबू के नौकर रविंद्र उर्फ गोलू निवासी ग्राम किला मेवई थाना खुर्जा नगर ने बताया कि वह उनकी दुकान पर नौकर है। आढ़त की दुकान के लाकर में काफी रुपये रखे रहते हैं, उन्हें चुराने के लिए हाजी बाबू को फोन कर घर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

बेहोश होने पर तलाशी ली तो लाकर की चाबी नहीं मिली। जिसके बाद नौकर रविंद्र उर्फ गोलू ने अपने ही गांव निवासी दोस्त रामौतार के साथ मिलकर हाजी बाबू की चुनरी से गला दबाकर हत्या कर दी। शव ई-रिक्शा में लादकर उस्मापुर स्थित नाले में फेंक दिया।

30 घंटों में घटना का राजफाश करने पर बधाई

मौके पर स्वाट टीम प्रभारी असलम, राहुल चौधरी, कपिल नैन और देहात स्वाट टीम प्रभारी लोकेश अग्निहोत्री को प्रभारी एसएसपी ने 30 घंटों में घटना का राजफाश करने पर बधाई दी।

घटना से मेल नहीं खा रही पुलिस पटकथा

पुलिस की पटकथा घटनाक्रम से मेल नहीं खा रही है। पुलिस का कहना है कि लाकर की चाबी पाने को हत्या हुई तो फिर नाले में बोरी में बंद शव अर्द्धनग्न अवस्था में कैसे मिला। पुलिस कहती है कि कोल्ड डिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश किया।

जबकि हत्या से पूर्व हाजी बाबू को पीटा गया और शव के शरीर और चेहरे पर चोट के निशान पिटाई की दांस्ता बयां कर रहे हैं। इसकी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रही है। अभी भी पुलिस ने एक आरोपित को लाकअप में बंद करके रखा है, उसे न छोड़ा गया और न ही प्रेसवार्ता में लाया गया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.