Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bulandshahr News: 30 लाख की लूट का खुलासा, भिवानी के गैंग ने दिया अंजाम, महिला ने अपने प्रेमी साथ मिलकर बनाई लूटकांड योजना

Bulandshahr Police Disclosed Loot Case भिवानी के गिरोह ने की थी पहासू में 30 लाख की लूट। आरोपित कार चालक प्रदीप की महिला मित्र ने अपने पति और चार अन्य साथियों के लूट की साजिश रची थी। हालांकि आरोपित महिला अभी फरार है। चालक ने ही महिला मित्र को कार लोकेशन भेजी थी जिसका पीछा कर लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए थे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 20 Dec 2023 01:28 PM (IST)
Hero Image
Bulandshahr News: भिवानी के गिरोह ने की थी पहासू में 30 लाख की लूट

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। एक सप्ताह पूर्व पहासू थाना क्षेत्र में अर्टिगा कार सवार छह बदमाशों ने बोलेरो सवार चालक और टीएचडीसी कर्मचारी से कुछ दस्तावेज और मोबाइल सहित 30 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए थे।

एक महिला ने अपने पति और कार चालक प्रेमी के साथ मिलकर लूटपाट की योजना बनाई थी। पुलिस ने छह बदमाशों को गिरफ्तार कर 28.12 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं।

छह बदमाशाें ने की थी लूटपाट

एसएसपी श्लोक कुमार ने बुधवार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि 12 दिसंबर की देर शाम पहासू थाना क्षेत्र टीएसडीसी में कांट्रेक्टर के कर्मचारी और चालक प्रदीप की बाेलेरो गाड़ी को ओवरटेक कर अर्टिगा कार सवार छह बदमाशों ने लूटपाट की थी। देहात स्वाट टीम ने मंगलवार की रात छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ेंः मेरठ में महिला के सनसनीखेज आरोप, देवर ने किया दुष्कर्म, यूट्यूबर पति ने सुहागरात की पोर्न वीडियो बनाने के लिए कमरे में लगाए कैमरे

ये हुए गिरफ्तार

पूछताछ में बदमाशों ने अपने नाम कुनाल पुत्र सतीश निवासी ग्राम बापौड़ा थाना भिवानी सदर जनपद भिवानी हरियाणा, प्रदीप कुमार पुत्र जयदेव निवासी ग्राम नारायण खेड़ा थाना डींग रोड़ जनपद सिरसा हरियाणा, हेमंत वर्मा पुत्र बलराम वर्मा निवासी मौहल्ला ब्रह्मा कालोनी तुसामबाई पास थाना अनाज मंडी जनपद भवानी हरियाणा, रविंद्र कुमार पुत्र राजवीर निवासी ग्राम लुहानी थाना जुई जनपद भवानी हरिय़ाणा, आशू पुत्र अतर सिंह निवासी नाथुवास थाना उद्योग जनपद भवानी हरियाणा तथा बिजेंद्र उर्फ सोनू पुत्र बिरजू निवासी ग्राम सैय रिवाड़ी थाना भिवानी सदर जनपद भिवानी हरियाणा बताए।

ये भी पढ़ेंः यूपी के इस मंदिर में बालक के रूप में रखा जाता है ठाकुरजी का ध्यान, ठंड से बचाने के लिए उपाए शुरू, राधारानी ने धारण किए गर्म वस्त्र

आरोपितों से 28.12 लाख रुपये नकद, तीन तमंचे छह जिंदा कारतूस, घटना में प्रयुक्त अर्टिगा कार बरामद किए गए हैं। कार चालक की महिला मित्र की गिरफ्तारी को एक टीम हरियाणा में डेरा डाले हुए हैं। जिसकी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

टीम को 25 हजार रुपये का इनाम

एसएसपी श्लोक कुमार ने देहात स्वाट टीम को लूटपाट की घटना का राजफाश करने पर 25 हजार रुपये इनाम की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि अलग-अलग और गैर राज्य के बदमाशों की शिनाख्त और गिरफ्तारी के लिए देहात स्वाट टीम और पहासू पुलिस ने काफी मेहनत की है।

स्वाट टीम देहात प्रभारी दिनेश सिंह, सर्विलांस सेल प्रभारी वरुण कुमार, जितेंद्र यादव और पहासू थाना प्रभारी चंद्रवीर सिंह चौहान प्रेसवार्ता में मौजूद रहे।