Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bulandshshar News: पेड़ पर फंदे से लटका म‍िला शख्‍स का शव, पत्नी की हत्या का था आरोपी

यूपी के बुलंदशहर में शख्‍स का शव जंगल में एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंचे और थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। थाना प्रभारी संदीप कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पेड़ से शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। शख्‍स पर पत्नी की हत्‍या का आरोप लगा था।

By Bhupendra Kumar Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 24 Jul 2024 04:32 PM (IST)
Hero Image
पत्नी की हत्‍या के आरोपी का शव फंदे से लटका म‍िला- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। अगौता थाना क्षेत्र के गांव भडोली के जंगल में बुधवार को हत्यारोपित पति का शव पेड़ पर फांसी पर लटका मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। छह माह पहले ही पत्नी की हत्या आरोप पति पर लगा था। हालांकि, मामले में फैसला होने के बाद आरोपी गांव में रह रहा था।

पुलिस के अनुसार, बुधवार को गांव भंडोली निवासी स्वर्गीय देवेंद्र सिंह के 35 वर्षीय पुत्र प्रवेश चौधरी का शव जंगल में एक पेड़ पर फांसी पर लटका हुआ मिला। ग्रामीणों ने गांव में फोन कर स्वजन को सूचना दी। सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंचे और अगौता थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी संदीप कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पेड़ से शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

पत्नी की हत्‍या करने का लगा था आरोप  

पुलिस के अनुसार, प्रवेश होमगार्ड में नौकरी भी करता था। लगभग 15 माह पहले पत्नी रीना देवी की हत्या करने का आरोप प्रवेश पर लगा था। पत्नी की हत्या के मामले में पति प्रवेश जेल गया था। छह माह पहले ही रीना देवी के मायके वालों से प्रवेश का फैसला हो गया था। फैसले के बाद से वह जेल से आकर गांव में मां के पास रह रहा था। प्रवेश अपने पीछे दो छोटे पुत्रों को छोड़ गया है।

थाना प्रभारी के अनुसार, प्रथम दृष्टया आत्महत्या किए जाना प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता होने पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Bulandshahr Crime News: प्रेमी ने निकाह का वादा कर बनाए शारीरिक संबंध, दुष्कर्म का केस दर्ज होने भाग गया विदेश