Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महिला सिपाही के आरोप बेबुनियाद, इंस्पेक्टर को मिली क्लीनचिट

गुलावठी इंस्पेक्टर सचिन मलिक को विशाखा समिति की सीओ एवं स्याना सीओ अलका सिंह ने अपनी जांच रिपोर्ट में क्लीनचिट दी है। लगभग डेढ़ सौ पन्नों की जांच रिपोर्ट रविवार की रात एसएसपी को सौंप दी गई है।

By JagranEdited By: Updated: Tue, 27 Oct 2020 06:00 AM (IST)
Hero Image
महिला सिपाही के आरोप बेबुनियाद, इंस्पेक्टर को मिली क्लीनचिट

बुलंदशहर, जेएनएन। गुलावठी इंस्पेक्टर सचिन मलिक को विशाखा समिति की सीओ एवं स्याना सीओ अलका सिंह ने अपनी जांच रिपोर्ट में क्लीनचिट दी है। लगभग डेढ़ सौ पन्नों की जांच रिपोर्ट रविवार की रात एसएसपी को सौंप दी गई है। जिसमें बताया गया है कि महिला कांस्टेबल के द्वारा जो आरोप इंस्पेक्टर पर लगाए गए थे। वह बेबुनियाद निकले हैं।

गुलावठी थाना प्रभारी सचिन मलिक पर महिला थाने में तैनात एक महिला सिपाही ने आरोप लगाए थे कि जब वह गुलावठी थाने में तैनात थी तो इंस्पेक्टर उनके साथ छेड़छाड़ करते थे। जब उन्होंने इंस्पेक्टर की बात नहीं मानी तो उन्होंने उसका तबादला महिला थाने में करा दिया था। जबकि इंस्पेक्टर सचिन मलिक ने उसी समय इन आरोपों को अपने अधिकारियों के सामने गलत बताया था। मामले की जांच विशाखा समिति को सौंपी गई थी। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि विशाखा समिति की प्रभारी सीओ अलका सिंह ने करीब डेढ़ सौ पन्नों की जांच रिपोर्ट सौंप दी है। जिसमें इंस्पेक्टर की गलती नहीं मिली है। जल्द ही यह जांच रिपोर्ट मेरठ रेंज के आइजी और जोन के एडीजी को भी भेज दी जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर