Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चोरी के लैपटाप समेत आरोपित पकड़ा

छतारी में पुलिस ने चोरी किए लैपटाप के साथ आरोपित को पकड़ लिया। जिसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है।

By JagranEdited By: Updated: Fri, 03 Dec 2021 10:18 PM (IST)
Hero Image
चोरी के लैपटाप समेत आरोपित पकड़ा

बुलंदशहर, जागरण टीम। छतारी में पुलिस ने चोरी किए लैपटाप के साथ आरोपित को पकड़ लिया। जिसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है।

थाना क्षेत्र के गांव बहलोलपुर निवासी पीड़ित दिलशाद खा पुत्र इस्माइल खा ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उसका लैपटाप गत दिनों चोरी हो गया। मामले में पीड़ित ने मोहल्ला के युवक पर घर मे घुसकर लैपटाप चोरी करने का आरोप लगाया। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित इमरान पुत्र नकबी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपित को पुलिस ने पकड़ लिया और उससे पूछताछ की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित के कब्जे से चोरी हुआ लैपटाप बरामद कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित को जेल भेज दिया है। फैक्ट्री से हजारों का सामान चोरी

अरनिया। जरारा मार्ग स्थित फर्नीचर बनाने वाले फैक्ट्री से चोरों ने हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

थाना क्षेत्र के गांव मुनी निवासी विकास की जरारा मार्ग पर शिव शक्ति इंडस्ट्रीज के नाम से फैक्ट्री है। गुरुवार रात को चोरों ने वहां धावा बोल दिया। चोर फैक्ट्री के अंदर घुस गए। जिसके बाद चोरों ने वहां से हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। जिसकी जानकारी उन्हें शुक्रवार सुबह को हुई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने उसे जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें