Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाभी के प्रेम में अंधा हुआ देवर, एक सप्ताह पहले दोनों हुए थे फरार; घरवाले पकड़कर लाए तो कर डाली सारी हदें पार

बुलंदशहर के ऊंचागांव इलाके का मामला है। यहां भाभी के प्रेम में अंधे हुए देवर ने जहरीला पदार्थ पीकर मौत को गले लगा लिया। युवक की मौत के बाद स्वजन ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी न होने की बात कही है। कहा कि तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

By Sunder Singh Rana Edited By: Aysha Sheikh Updated: Tue, 01 Oct 2024 05:49 PM (IST)
Hero Image
भाभी के प्रेम में अंधे हुए देवर ने जहर पीकर कर मौत को गले लगाया - प्रतीकात्मक तस्वीर।

संवाद सूत्र, ऊंचागांव। भाभी के प्रेम में अंधे हुए देवर ने जहरीला पदार्थ पीकर मौत को गले लगा लिया। युवक की मौत के बाद स्वजन ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी न होने की बात कही है।

थाना नरसेना क्षेत्र के एक गांव निवासी ग्रामीणों ने बताया कि गांव निवासी एक युवक अपने बड़े भाई की पत्नी को लेकर एक सप्ताह पूर्व फरार हो गया था। स्वजन 28 सितंबर को दोनों को पकड़ कर घर ले आए। जिसको लेकर दोनों भाइयों के बीच कहा सुनी और गाली गलौज हुई।

बड़े भाई ने पत्नी के इस कृत्य से क्षुब्ध होकर घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन स्वजन ने उसे बचा लिया। रविवार की सुबह भाभी के प्रेम में अंधे हुए देवर ने जहरीला पदार्थ पी लिया। स्वजन ने युवक की हालत बिगड़ने पर अमरगढ़ एक निजी चिकित्सक के यहां पहुंचे, सुधार न होने पर युवक को बुलंदशहर के लिए रेफर कर दिया।

जब वहां भी उसकी हालत नहीं सुधरी चिकित्सकों ने मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। जहां पर सोमवार को युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस संबंध में थाना प्रभारी चंदगीराम ने बताया कि युवक के प्रेम प्रसंग और जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या करने की कोई जानकारी नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - 

यूपी में बनने वाला है 200 बेड का चकाचक जिला अस्पताल, सरकार ने जारी की 107 करोड़ की राशि; 4 मंजिला होगा भवन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें