Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NH-34 पर 20 मिनट तक फ्री निकलती रहीं गाड़ियां...टोल मांगने पर भिड़ गए भाकियू कार्यकर्ता, मैनेजर से अभद्रता

एनएच-34 पर लुहारली टोल प्लाजा पर भाकियू मंच गुट के कार्यकर्ताओं ने टोल पर हंगामा करते हुए 20 मिनट तक वाहनों को फ्री निकलवाया। कार्यकर्ता साथी कार्यकर्ता की बिना टोल दिए गाड़ी न निकलने से नाराज थे। टोल प्लाजा के मैनेजर ने पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें व्यावसायिक वाहनों को भी टोल पर फ्री में निकलवाने की बात कही है।

By Brijesh Sharma Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 24 Jun 2024 08:28 AM (IST)
Hero Image
एनएच-34 स्थित लुहारली टोल प्लाजा पर टोल कर्मी के साथ अभद्रता करते हुए भाकियू कार्यकर्ता।

संवाद सहयोगी, जागरण सिकंदराबाद/बुलंदशहर। लुहारली टोल प्लाजा के मैनेजर रजनीकांत द्विवेदी ने बताया कि लेन नंबर 11 में एक कार चालक ने अपने को भाकियू मंच गुट का कार्यकर्ता कहते हुए कहा कि उसे फ्री निकालो। इस पर टोल कर्मियों ने चालक से मैसेज कराने को कहा। इतना कहते ही वाहन चालक ने 500 का नोट निकाल कर कर्मी को दे दिया।

इसके बाद वहां आरोपित चालक ने गाड़ी आगे लगाकर अपने हाथों से सभी बम बैरियर को हटाने लगा। विरोध करने पर गाली गलौज की गई। फोन करके गुट के स्थानीय कार्यकर्ताओं को भी बुला लिया। कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: इंतजार खत्म, आज से बरसेंगे बादल; कुछ घंटे में झमाझम बारिश के लिए रहिए तैयार, आया IMD का ताजा अपडेट

ये भी पढ़ेंः UP News: नई हवा है, नई सपा है...पार्टी से यूथ को जोड़ने के लिए शुरू हुआ ये प्रयोग, इकरा हसन व इन सांसदों का भी 'अध्याय'

कार्यकर्ताओं ने गालियां देते हुए उन्हें धमकी दी। हंगामे के दौरान 20 मिनट तक सभी बूम बैरियर खुले रहे और वाहन बिना टोल दिए निकले। इस दौरान 100 से 150 वाहन फ्री निकल गए।

व्यवसायिक वाहन बिना टोल के चलाने का बनाते हैं दबाव

टोल मैनेजर का कहना है कि आरोपित व्यवसायिक वाहन बिना टोल दिए चलाने का दबाव बनाते हैं। पुलिस ने उन्हें जांच कर कार्रवाई करने के भरोसा दिया है।

उधर, भारतीय किसान यूनियन मंच के जिला अध्यक्ष अमित भाटी का कहना है कि रविवार को औद्योगिक क्षेत्र स्थित गोपालपुर गेट के पास संगठन कार्यालय का उद्घाटन हो रहा था। उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नोएडा से राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधीर चौहान अपनी कार से आ रहे थे। टोल कर्मी द्वारा टोल की मांग की गई थी। उनका परिचय देने के बावजूद उनसे टोल की मांग की गई और उनके साथ अभद्रता की गई।