Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बुलंदशहर पुलिस ने एनकाउंटर में गिरफ्तार किए पेट्रोल पंप संचालक से लूट करने वाले बदमाश, लुटेरों की फायरिंग में बाल-बाल बची टीम

Bulandshahr News बदमाशों की तलाश पुलिस कर रही थी। जैसे ही बाइक सवारों को रोका वे भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो उनकी बाइक रामगढ़ी मोड़ के पास कच्चे रास्ते पर गिर गई। अपने आपको पुलिस से घिरता हुआ देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर किया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन बदमाशों को पर में गोली लग गई और वह घायल हो गई।

By Anuj Solnki Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 21 May 2024 03:16 PM (IST)
Hero Image
पेट्रोल पंप संचालक से लूट करने वाले तीन बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़

संवाद सहयोगी, जागरण खुर्जा: समसपुर मार्ग पर पेट्रोल पंप संचालक से लूट के मामले में तीन बदमाशों से स्वाट टीम और कोतवाली पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से तीनों बदमाश घायल हो गए। जिन्हें पुलिस द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने बदमाशों से लूटी गई स्कूटी और सोने की चेन-नगदी समेत अन्य सामान बरामद किया है।

सीओ खुर्जा वरुण कुमार ने बताया कि विगत 16 मई को मोहल्ला लक्ष्मणगंज निवासी पेट्रोल पंप संचालक सतीश शर्मा के साथ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। बदमाशों ने उनसे 89 हजार रुपये, सोने की चेन और स्कूटी लूटकर ले गए थे। इसके बाद से ही पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी थी।

मंगलवार सुबह को सूचना पर स्वाट टीम और कोतवाली पुलिस गांव शाहपुर कट के निकट पहुंच गई और संदिग्धों की चेकिंग करने लगी। इसी दौरान रामगढ़ी मोड की तरफ से पुलिस को एक बाइक पर सवार होकर तीन व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वह नहीं रुके। उन्होंने पुलिस टीम पर फायर किया और रामगढ़ी की तरफ भागने लगे। पुलिस ने मुठभेड़ में उन्हें पकड़ लिया।

बदमाशाें से बरामद हुए रुपये

पूछताछ में बदमाशों ने अपना नाम विकास उर्फ कालिया पुत्र राकेश, नागेश उर्फ नागी पुत्र विक्रम सिंह और रोहित पुत्र श्याम सिंह निवासीगण गांव समसपुर बताया। वहीं पेट्रोल पंप संचालक से लूट की घटना को स्वीकार किया। पुलिस ने बदमाशों से तीन तमंचा, लूटी गई स्कूटी, 72 हजार रुपये, सोने की चेन, अन्य स्कूटी एवं बाइक बरामद की है।

ये भी पढ़ेंःIT Raid Agra: जूता कारोबारियों के यहां मिले इतने करोड़ कि दाे कैश वैन में भरकर बैंक पहुंचाए नोट

ये भी पढ़ेंः UP School Closed: कक्षा नर्सरी से आठवीं तक के सभी स्कूल बंद, गर्मी का रेड अलर्ट देखते हुए समर कैंप भी नहीं चलेंगे

कोतवाली प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई करते हुए उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।