Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bulandshehar : ग्रामीणों की पुलिस को दो टूक, डंडा लेकर सड़क पर बैठेंगे, बंद कराएंगे डग्गामार बस

ग्रामीणों ने इसकी कतई परवाह नहीं की और लगातार आखिर तक नेक कार्य में लग रहे। चश्मदीद महेंद्र सिंह राजू ओमपाल नरेंद्र सिंह रामपाल गोल्डी ने बताया कि बस- महिंद्रा पिकअप में टक्कर इतनी जोरदार थी कि बहुत तेज आवाज हुई। उसके बाद मची चीख पुकार के बाद ग्रामीण मौके की ओर दौड़े। बस चालक कंछिद टक्कर के बाद बस की एंगल में फंस गया।

By Rajesh Shikarpur Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 18 Aug 2024 05:38 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने समस्या से जल्द समाधान दिलाने की बात कही है।

संवाद सूत्र, शिकारपुर। मेरठ-बदायूं स्टेट हाईवे पर स्थित गांव सलेमपुर पर बड़ा हादसा होने के बाद मौके पर एकत्रित तिलमिलाये ग्रामीणों ने एसडीएम प्रियंका गोयल एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी शोभित कुमार की मौजूदगी में पुलिस को हिदायत दी कि डग्गामार बसों को पुलिस ने बंद नहीं कराया तो ग्रामीण सड़क पर डंडा लेकर बैठेंगे।

इन बसों के आवागमन को बंद कराएंगे। सड़क पर बैठे लोगों को एसडीएम ने समझा- बुझाकर शांत किया और आश्वासन दिया की डग्गामार बसों के खिलाफ संबंधित विभाग को कार्रवाई के लिए लिखा जाएगा और इन बसों का आवागमन अवश्य बंद कराया जाएगा।

आधा घंटा बाद मौके पर पहुंची पुलिस, लोगों में आक्रोश

घटनास्थल से सलेमपुर थाने की दूरी मात्र चंद कदमों की है। घटना की सूचना पाकर गांव सलेमपुर एवं आसपास के ग्रामीण तो मौके पर पहुंच गए। लेकिन ग्रामीणों को अफसोस रहा कि सलेमपुर थाना पुलिस करीब आधा घंटा बाद मौके पर पहुंची जिससे लोगों में आक्रोश भी देखा गया।

ग्रामीण लगातार एंबुलेंस को फोन करते रहे लेकिन एंबुलेंस भी करीब एक घंटा बाद मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की मदद से जैसे तैसे गंभीर अवस्था में खून से लथपथ घायलों को जिला एवं चिट्टा स्थित जेपी चिकित्सालय पहुंचाया गया

ग्रामीणों की मदद से चिकित्सालय पहुंचाया

दुर्घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों की मदद से चीख पुकार के बीच खून से लथपथ गंभीर अवस्था में घायलों को एंबुलेंस में डाल-डालकर जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। घायलों को उठाते समय ग्रामीणों के कपड़े भी खून से सन गए थे।

ग्रामीणों ने इसकी कतई परवाह नहीं की और लगातार आखिर तक नेक कार्य में लग रहे। चश्मदीद महेंद्र सिंह, राजू, ओमपाल, नरेंद्र सिंह, रामपाल, गोल्डी ने बताया कि बस- महिंद्रा पिकअप में टक्कर इतनी जोरदार थी कि बहुत तेज आवाज हुई। उसके बाद मची चीख पुकार के बाद ग्रामीण मौके की ओर दौड़े। बस चालक कंछिद टक्कर के बाद बस की एंगल में फंस गया। किसी तरह उसे बाहर निकालकर चिकित्सालय पहुंचाया।

मेरठ बदायूं स्टेट हाईवे पर रहा एक घंटे जाम

घटना के बाद मेरठ-बदायूं स्टेट हाईवे पर करीब एक घंटे तक जाम की स्थिति बन रही। पुलिस ने डिबाई की ओर से आने वाले वाहनों को वाया शिकारपुर होकर खुर्जा की ओर रवाना किया। जाम लगने के बाद भीषण गर्मी में बसों में सवार महिला एवं छोटे-छोटे बच्चे काफी परेशान दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें : 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर