Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bulandshahr Accident: रोडवेज बस ने कार में मारी भीषण टक्कर, दो युवकों की मौत; अलीगढ़-गाजियाबाद हाईवे पर हादसा

खुर्जा देहात क्षेत्र में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। अलीगढ़-गाजियाबाद हाईवे पर आयुर्वेद महाविद्यालय के पास एक कार और रोडवेज बस की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार पांच लोग घायल हो गए जिनमें से दो की हालत गंभीर थी। गंभीर रूप से घायल अशरफ और शादाब ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Anuj Solnki Edited By: Abhishek Saxena Updated: Thu, 29 Aug 2024 03:40 PM (IST)
Hero Image
UP News: खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

संवाद सहयोगी, जागरण खुर्जा/बुलंदशहर। देहात क्षेत्र में रोडवेज बस की टक्कर लगने से कार सवार पांच लोग घायल हो गए थे। जिनमें चार की हालत गंभीर थी। हादसे में गंभीर घायलों में से दो लोगों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

छतारी के जलालपुर निवासी पांच लोग कार में सवार होकर बुधवार शाम बुलंदशहर से घर लौट रहे थे। जब वह अलीगढ़-गाजियाबाद हाईवे पर थाना खुर्जा देहात क्षेत्र में आयुर्वेद महाविद्यालय के निकट पहुंचे थे, तो इसी दौरान मैनपुरी से दिल्ली जा रही रोडवेज बस में कार में टक्कर मार दी थी। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद सड़क पर चीखपुकार मचने लगी।

हादसे में ये हुए थे घायल

हादसे में कार सवार जलालपुर निवासी 22 वर्षीय अशरफ पुत्र इखलाख, 40 वर्षीय शादाब पुत्र जलील अहमद, फिरोज पुत्र जलील अहमद, इमरान पुत्र रईस व इमलाक घायल हो गए थे। इमलाक को छोड़कर अन्य चारों गंभीर घायलों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां चिकित्सकों ने अशरफ को मृत घोषित कर दिया, जबकि फिरोज, शादाब और इमरान को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने गाड़ी को रास्ते से हटाकर थाने पहुंचाया।

इलाज के लिए रास्ते में शादाब की भी मौत

अस्पताल ले जाते समय रास्ते में शादाब ने भी दम तोड़ दिया। थाना खुर्जा देहात प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद असलम ने बताया कि हादसे में घायल हुए दो लोगों की मौत हुई है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम भेजा गया है। शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

स्कार्पियो से टकराई रोडवेज, बचे लोग

खुर्जा: थाना खुर्जा देहात क्षेत्र में बुधवार रात थाने के सामने से ही स्कार्पियो को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। हादसे में कार चालक सुभाष सिंह निवासी रायपुर सिकंदराबाद बाल-बाल बच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क किनारे कराया।