Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बुलंदशहर में जुआरियों की अजब-गजब करामात; जुए की शिकायत करने पर घर के बाहर जलाई लाल मिर्च की धूनी

Bulandshahr Crime News In Hindi जुआरियों से परेशान होकर एक परिवार ने पुलिस से शिकायत की थी जिसके बाद जुआरियों ने फैमिली को परेशान करने का अनाेखा तरीका अपनाया। जब सब सो गए तब जुआरियों ने लाल मिर्च घर के बाहर जलाई। उसका धुआं घर में आया तो सब परेशान हो गए। परिवार ने विरोध किया तो उनकी पिटाई की गई।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 28 Jul 2024 12:49 PM (IST)
Hero Image
Bulandshahr News: खबर में सांकेतिक तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है।

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। जुआरियों का अजीबो-गरीब मामला बुलंदशहर से सामने आया है। शहर के ऊपरकोट क्षेत्र के टंटान मोहल्ले में जुआ खेलने की शिकायत से नाराज जुआरियों ने शिकायतकर्ता के घर के बाहर लाल मिर्च की धूनी जला दी। जुआरियों से परेशान मां-बेटी ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की है।

एसएसपी दफ्तर पहुंची महिला ईरम ने बताया कि वह नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला टंटान की रहने वाली हैं। जिस मकान में वह रहते हैं, कुछ समय पहले उनके पिता ने यह मकान खरीदा था।

आए दिन पड़ोसी जुआ खेलते हैं

आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले लोग जुआरी और शराबी किस्म के हैं। आए दिन पड़ोसी जुआ खेलते हैं। उनके घर के पास भी सटोरिये, शराबी और असामजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। उन्होंने कुछ दिन पहले पुलिस से शिकायत कर दी। इसके बाद से पड़ोस में रहने वाले जुआरी उनसे रंजिश मानने लगे। जुआरी उनसे शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे हैं।

लाल मिर्च की धूनी जला दी

शनिवार की रात में जुआरियों ने परिवार को परेशान करने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। इसमें उन्होंने घर के बाहर लाल मिर्च की धूनी जला दी। मिर्च का धुआं घर में घुसा तो पूरा परिवार परेशान हो गया। खांसते-खांसते उल्टी होने लगी। जुआरियों ने इसलिए धूनी जलाई है, जिससे कि वह परेशान होकर शिकायत वापस ले लें। घर के बाहर लाल मिर्च की धूनी जलाने का विरोध किया तो पड़ोसी जुआरियों ने उनके ऊपर हमला कर दिया। इसमें उनके साथ डंडे और लात घूंसों से मारपीट की गई। मारपीट में वह और उनकी बेटी घायल हो गई।

ये भी पढ़ेंः Santosh Gangwar: झारखंड के राज्यपाल बने संतोष गंगवार; बरेली से आठ बार बने सांसद, पढ़िए राजनीतिक सफर

ये भी पढ़ेंः Paris Olympics 2024: पिता ने पैसे उधार लेकर दिलाए थे बेटी को जूते, अब प्राची चौधरी पहुंचीं पेरिस ओलंपिक

एसएसपी दफ्तर पहुंचकर की शिकायत

पीड़िता ने बताया कि वह जाति से पठान हैं और जुआरी परिवार मुस्लिम समुदाय में ही दूसरी बिरादरी का है। थाना पुलिस ने सुनवाई नहीं की तो पीड़ित मां बेटी ने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर शिकायत की है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

नगर कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार शाही का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। टीम को मोहल्ले में भेजा है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर