Move to Jagran APP

Bulandshahr: OYO होटल में रात गुजारने पहुंचे प्रेमी-प्रेमिका; शराब पीकर हुई लड़ाई, तो युवक ने लगा ली फांसी

Bulandshahr Crime Update News प्रेमी अलीगढ़ का रहने वाला था उसका लड़की से प्रेम संबंध था। शुक्रवार की रात युवक ने एक ओयो होटल बुक किया था। झगड़े के बाद युवक फंदे पर लटक गया। पुलिस ने बताया कि प्रेमिका नशे की हालत में मिली है। युवक की मौत की सूचना प्रेमिका ने युवक के दोस्त को दी थी जिसके बाद पुलिस पहुंची थी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 27 Jul 2024 02:11 PM (IST)
Hero Image
ओयो होटल में सील लगाती पुलिस और मृत तुषार का फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। जिले की तहसील सिकंदराबाद के एक होटल के कमरे में अलीगढ़ की प्रेमिका व नगर के प्रेमी ने मिलकर शराब पी। इसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद प्रेमी ने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

प्रेमिका ने प्रेमी के दोस्त को मोबाइल पर कॉल करके बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं प्रेमी के दोस्त व प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है। होटल का स्टाफ फरार हो गया है। पुलिस ने होटल को सील कर दिया है।

शुक्रवार रात को होटल में आए थे दोनों

नगर के मोहल्ला पक्का बाग छांसियावाड़ा निवासी तुषार सैनी पुत्र राजेन्द्र उर्फ राजू सैनी नगर स्थित बाबा मोबाइल शॉप पर काम करता था। तुषार का अलीगढ़ निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार की रात अलीगढ़ की प्रेमिका व तुषार पक्का बाग स्थित एक ओयो होटल के कमरे में मिले थे। आरोप है कि होटल में दोनों शराब पी। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इस पर तुषार ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी को दोस्त को होटल में बुला।

ये भी पढ़ेंः Paris Olympics 2024: एशियाई लक्ष्य भेदा, अब ओलिंपिक की बारी; पारुल चौधरी की 15-30 सेकेंड टाइमिंग सुधरी तो पदक तय

दोस्त ने होटल में आकर दी पुलिस को सूचना

दोस्त ने होटल पर पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। टीम ने जांच के लिए नमूने एकत्र किए। पुलिस को मौके से नमकीन के पाउच भी मिले है। पुलिस ने पूछताछ के लिए प्रेमी के दोस्त व प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंः Kanwar Yatra 2024: मुजफ्फरनगर में कांवड़ यात्रा की सुरक्षा के लिए ATS तैनात, रास्तों की ड्रोन से निगरानी

प्रेमिका पर लगाया हत्या करने का आरोप

तुषार के स्वजन ने प्रेमिका पर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं मौके से ओयो स्टाफ फरार हो गया। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दस्तावेज कब्जे में लेकर होटल को सील कर दिया है। शनिवार की सुबह जैसे ही लोगों को मामले की जानकारी हुई होटल के बाहर एकत्र हो गए।

कोतवाली निरीक्षक रवि रतन सिंह ने बताया कि प्रेमिका अलीगढ़ निवासी है। दोनों के बीच प्रेम संबंध चले आ रहे थे। प्रेमिका से कहासुनी के बाद प्रेमी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने के बाद प्रेमिका ने फोन करके प्रेमी के दोस्त को फांसी लगाने की जानकारी देकर मौके पर बुलाया था। प्रेमिका को नशे की हालत में पाया गया है। दोस्त और प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अभी तक पीड़ित स्वजन की ओर से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों की पुष्टि होने पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।