Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bulandshahr News: अनूपशहर में डॉक्टर पर दुष्कर्म और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप, गिरफ्तार

अनूपशहर में एक बीएएमएस छात्रा के साथ कथित तौर पर छह महीने से दुष्कर्म करने और गर्भवती करने के आरोप में एक चिकित्सक को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि डॉ. साबिर अली ने उसे नौकरी के बहाने बुलाकर दुष्कर्म किया और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया। पुलिस ने आरोपित चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Ashwani Bhardwaj Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 31 Aug 2024 01:50 PM (IST)
Hero Image
Bulandshahr News: खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

संवाद सूत्र, जागरण अनूपशहर/बुलंदशहर। बीएएमएस की छात्रा के साथ पिछले छह माह से दुष्कर्म कर गर्भवती करने के आरोपित चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने आरोपित चिकित्सक को गिरफ्तार कर चालान किया है। वहीं पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया।

शुक्रवार को कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि बीएएमएस की छात्रा द्वारा मंगलवार को एसएसपी को पत्र देकर अवगत कराया गया था कि अनूपशहर में डा. साबिर अली द्वारा दुष्कर्म करने के साथ धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जा रहा है। अनूपशहर पुलिस ने मशक्कत कर डा. साबिर अली को हिरासत में ले लिया तथा पीड़िता की तहरीर के आधार पर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया है।

बाथरूम में किया दुष्कर्म

पीड़िता द्वारा आरोप लगाया कि अनूपशहर के न्यू नेशनल हॉस्पिटल के डा. साबिर अली पुत्र शरीफ खान के पास वह काम करती थी। डा. साबिर अली ने उसे मरीज की सर्जरी करने के नाम पर बुलाया और बाथरूम में उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। एक दिन जवां स्थित अपने दोस्त डा. रफीक के क्लीनिक पर ले गया और नशीला पदार्थ खिलाकर लगातार कई बार दुष्कर्म किया। डा. रफीक बहाने से उसे बरौल स्थित मदरसा में ले गया। वहां भी उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया गया।

होटल में भी किया दुष्कर्म

डा. साबिर अली 11 फरवरी 24 को जिम नेशनल कार्बेट पार्क ले गया वहां भी होटल में लगातार दुष्कर्म किया। जिससे उसे छह माह का गर्भ है। साबिर द्वारा गर्भपात कराने का लगातार प्रयास किया जा रहा है। मना करने पर उसकी पिटाई तथा जान से मारने की धमकी दी जाती है। कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राठौर ने बताया है कि आरोपित चिकित्सक को गिरफ्तार कर चालान किया है।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीटा

सिकंदराबाद। कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी युवक के साथ पड़ोसियों ने युवती के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर लाठी व डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। वहीं बाद में युवती पक्ष के लोगों ने कोतवाली पहुंचकर पहले पक्ष के युवक पर युवती के साथ छेड़छाड़ करने व पीछा करने का आरोप लगाया। कोतवाल रवि रतन सिंह ने बताया कि घायल युवक का मेडिकल करा दिया गया है। मामले को लेकर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर