Move to Jagran APP

पूर्व विधायक के बेटे ने महिला सपा नेता को दी धमकी, मुकदमा दर्ज; फेसबुक पर आकर लाइव खुद को बताया था पत्नी

सपा के पूर्व विधायक श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित के बेटे व उसके दोस्त पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए नगरपालिका चेयरमैन पद का चुनाव लड़ चुकी सपा नेता अर्चना पांडा ने तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पूर्व विधायक के बेटे को हिरासत में लिया है। वहीं पूर्व विधायक का कहना है कि मामला पारिवारिक विवाद का था जिसमें समझौता हो गया है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 18 Jul 2024 02:02 AM (IST)
Hero Image
बुलंदशहर कोतवाली सपा नेत्री अर्चना पांड़ा को समझाते लोग। जागरण

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। नगरपालिका चेयरमैन पद का चुनाव लड़ चुकी सपा नेता अर्चना पांडा ने सपा के पूर्व विधायक श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित के बेटे व उसके दोस्त पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। 

पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूर्व विधायक के बेटे को हिरासत में ले लिया है। इससे पहले अर्चना ने फेसबुक लाइव पर आकर खुद को पूर्व विधायक की पत्नी बताते हुए अपनी पीड़ा सुनाई। हालांकि, पूर्व विधायक ने मामले में समझौता होने की बात कही है।

यह है पूरा मामला

समाजवादी पार्टी की महिला सभा की राष्ट्रीय महासचिव अर्चना पांडा शहर में शिकारपुर स्थित पूर्व विधायक गुड्डू पंडित की कोठी में ही रहती हैं। बुधवार शाम साढ़े छह बजे अर्चना कार से एसएसपी आवास के बाहर पहुंचीं और कार के अंदर से ही फेसबुक पर लाइव आईं। 

फेसबुक लाइव में कहा कि वह अपने पति गुड्डू पंडित की कोठी में अंतिम वाले कमरे में सात वर्षीय बेटे के साथ रहती हैं। एक बदमाश निजी सुरक्षाकर्मियों को हटाते हुए कोठी में उनके कमरे तक पहुंचा और दरवाजे पर आकर अभद्रता की। 

जान से मारने और बेटे समेत जिंदा जलाने की धमकी

आरोप है कि बदमाश ने जान से मारने और बेटे समेत जिंदा जलाने की धमकी दी। अर्चना का कहना है कि इस दौरान उसके पति गुड्डू पंडित भी वहीं मौजूद थे। वीडियो में गुड्डू पंडित भी कार के बाहर खड़े हैं और गाड़ी का शीशे पर हाथ से इशारा कर खिड़क खोलने को कह रहे हैं। 

इसके बाद अर्चना नगर कोतवाली पहुंचीं और गुड्डू पंडित की पहली पत्नी काजल शर्मा के बेटे सार्थक और उसके दोस्त दीपक के खिलाफ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। 

अर्चना के कोतवाली पहुंचते ही ब्राह्मण महासभा के कुछ पदाधिकारी और अधिवक्ता भी पहुंच गए। उन्होंने तहरीर न देने की अपील करते हुए समझौता कराने का प्रयास किया। लगभग एक घंटा तक कोतवाली परिसर में ही समझौते का प्रयास होता रहा, लेकिन अर्चना फैसले को तैयार नहीं हुई। 

गलतफहमी में कुछ पारिवारिक विवाद हो गया था। देर रात मामले में समझौता हो गया है, समझौतानामा कोतवाली में दे दिया गया है। अब कोई विवाद नहीं है।

-श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित, पूर्व विधायक सपा

आरोप है कि गुड्डू पंडित ने शिकायती पत्र फाड़ने का भी प्रयास किया। एसएसपी श्लोक कुमार का कहना है कि पारिवारिक विवाद है। पूर्व विधायक की दूसरी पत्नी अर्चना की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक आरोपी सार्थक को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: UP Election 2024: योगी की ‘सुपर-30’ टीम में केशव-ब्रजेश का नाम नहीं, उपचुनाव के लिए इन मंत्रियों की लगाई ड्यूटी

यह भी पढ़ें: UPPCL Update: उपभोक्ताओं को फ्री बिजली देगी यूपी सरकार, योजना का लाभ दिलाने गांव-गांव पहुंचेंगे अधिकारी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।