Move to Jagran APP

Bulandshahr News: बेटी का बर्थडे मनाने की तैयारी कर रहा था परिवार, रास्ते में बच्ची पर कुत्ते ने किया हमला, नोंचकर किया घायल

Bulandshahr News In Hindi Dog Attack कुत्ते के हमले से बच्ची के दो दांत टूट गए। आसपास के लोगों ने बामुश्किल कुत्ते से मासूम को छुड़ाया। मौके पर पहुंचे अभिभावकों ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया लेकिन इंजेक्शन न मिलने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बच्ची को फिलहाल सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 03 Dec 2023 12:20 PM (IST)
Hero Image
Bulandshahr News: खुर्जा में चार वर्षीय बर्थडे गर्ल को कुत्ते ने नोंचा, घायल

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। खुर्जा में शनिवार की देर शाम अभिभावक अपनी बच्ची के पांचवें जन्मदिन की तैयारियों में जुटे थे। घर में सजावट और मासूम बेटी का बर्थडे केक रखा था। तैयारियां जोरों पर थी इसी बीच बर्थडे गर्ल दुकान से टाफी लेने के लिए घर से निकल गई।

रास्ते में एक पालतू कुत्ते ने चार वर्षीय मासूम बच्ची को दबोच लिया और मुंह पर काट लिया। कुत्ते ने बच्ची के होठों पर ऐसा हमला किया कि मासूम के दो दांत भी टूट गए। 

चार साल की बेटी का था जन्मदिन

खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित नया गंज निवासी यशपाल सिंह पुत्र रामपाल सिंह की चार वर्षीय बेटी खुशी का शनिवार को जन्मदिन था और स्वजन केक काटने की तैयारियों में जुटे थे। इसी दौरान खुशी अपनी सहेली के साथ दुकान पर टाफी लेने चली गई। रास्ते में पड़ोसी शिवम पुत्र शिवकुमार के पालतू कुत्ते ने खुशी को दबोच लिया और मुंह पर काटा।

ये भी पढ़ेंः Agniveer Recruitment Rally: आज शाम से एमजी रोड पर भारी वाहनों का प्रवेश बंद, ट्रैफिक की ये होगी नई व्यवस्था

होठों के साथ-साथ कुत्ते ने दो दांत भी तोड़ दिए। दो-तीन जगह काटने से मासूम का चेहरा लहूलुहान हो गया। आसपास के लोगों ने किसी तरह बच्ची को कुत्ते से छुड़ाया। मौके पर पहुंचे अभिभावकों ने लहूलुहान बच्ची को नगर स्थित सीएचसी ले लए। जहां एंटी रैबिज सीरम उपलब्ध न होने से घायल बच्ची को दिल्ली स्थित सफदरगंज रैफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः Fire In Firozabad: दिल दहला देने वाली घटना, झोंपड़ी में आग लगने से तीन बच्चे जिंदा जले, पिता की हालात नाजुक

पीड़ित पिता यशपाल सिंह ने बताया कि पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने उनकी बेटी पर हमला किया है। कुत्ता देसी नस्ल का है और उनके घर में ही बंधा रहता है। कुत्ते को एंटी रैबिज भी नहीं लगाई गई हैं। बताया कि उनकी इकलौती बेटी के चेहरे पर आठ टांके आए हैं।

पीड़ित ने खुर्जा कोतवाली निरीक्षक रवि रतन सिंह ने बताया कि कुत्ता मालिक शिवम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें