Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Free Roadways Service : सीएम योगी ने महिलाओं को दिया बड़ा तोहफा, रोडवेज में नहीं लगेगा टिकट- कर सकेंगी मुफ्त यात्रा

इसके लिए वाराणसी से कई मार्ग पर अतिरिक्त बसों का भी संचालन किया जायेगा। जिससे बहनों को गंतव्य जाने में किसी भी तरह की परेशानी ना हो। एआरएम परमानंद ने बताया कि 18 अगस्त की रात 12 बजे से 19 अगस्त की रात 12 बजे तक बसों में बहनों के लिए फ्री यात्रा की सुविधा रहेगी। रक्षाबंधन को लेकर चालक-परिचालकों के अवकाश को निरस्त कर दिया गया है।

By Amar Singh Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 17 Aug 2024 06:59 PM (IST)
Hero Image
19 अगस्त रात 12 बजे तक कर सकेंगी मुफ्त यात्रा।

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार ने रक्षाबंधन पर सरकार ने बहनों को तोहफा दिया है। रक्षाबंधन पर बहनों को भाइयों के घर जाने में दिक्कत नहीं होगी। रोडवेज बसों से मुफ्त में बहन, भाई के घर आ-जा सकेंगी। बहन रक्षाबंधन पर 18 और 19 अगस्त को निगम की बसों में निशुल्क यात्रा कर सकेंगी।

शून्य रुपये का टिकट काटेगा कंडक्टर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रक्षाबंधन पर बहनों को रोडवेज बसों में निशुल्क यात्रा का तोहफा दिया है। रोडवेज की सभी बसाें में बहन 18 अगस्त की रात 12 बजे से 19 अगस्त को रात 12 बजे तक नि:शुल्क यात्रा कर सकेंगी। यह यात्रा निगम की सभी श्रेणियों की बसों में लागू होगी।

परिवहन विभाग ने रक्षाबंधन पर रोडवेज बसों में बहनों के लिए फ्री यात्रा की तैयारी पूरी कर ली है। रविवार की रात 12 बजे से रोडवेज बसों में बहनों के लिए मुफ्त यात्रा की तैयारी पूरी कर ले गई है। बस में सफर करने वाली बहनों को बस परिचालकों की ओर से शून्य मूल्य का टिकट भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : ओलंपिक में खेलने वाले यूपी के खिलाड़ियों के लिए CM योगी ने कर दी बड़ी घोषणा, मिलेगी इतनी राशि; हो जाएंगे मालामाल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें