Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bulandshahr Accident: काली नदी पुल के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, एक की मौत; दो घायल

Bulandshahr Accident Update News In Hindi काली नदी पुल के पास कार सवार अपना नियंत्रण गाड़ी से खाे बैठे और कार खाई में गिर गई। गांव वालों का आरोप है कि अधिकारियों की लापरवाही के चलते बेरिकेडिंग नहीं लगने के कारण आए दिन हादसे से हो रहे हैं। इस स्थान पर हुए हादसे में कार सवार की मौत हुई है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 21 Aug 2024 07:49 AM (IST)
Hero Image
Bulandshahr Accident: कार हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़।

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। Bulandshahr Accident: पहासू पंड्राबल मार्ग स्थित चौढेरा काली नदी पुल के निकट मंगलवार की रात कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहासू में भर्ती कराया। तीनों की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। जहां पर चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में मेडिकल में भर्ती कर लिया।

छतारी बिकूपुर रामनगर निवासी 35 वर्षीय सोनू पुत्र तेजवीर सिंह, बच्चू सिंह सहित अन्य तीनों लोग मंगलवार की रात करीब आठ बजे कार में सवार होकर पंड्रराबल से अपने गांव की तरफ आ रहे थे। पहासू पंड्रराबल रोड स्थित गांव चौंढेरा के काली नदी पुल के निकट कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई।

अलीगढ़ के लिए किया घायलों को रेफर

हादसे में कार सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। जहां पुलिस और स्थानीय लोगों ने आनन फानन में घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहासू में भर्ती कराया। घायलों की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने मेडिकल अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल में चिकित्सकों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया। जबकि बच्चू सिंह सहित एक अन्य को गंभीर हालत में भर्ती कर लिया है।

छतारी थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्वजन की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः Shri Krishna Janmashtami: बांकेबिहारी मंदिर की गाइडलाइन जारी, मंगला आरती में भीड़ का हिस्सा बनने से बचें भक्त

ये भी पढ़ेंः Bharat Bandh: बसपा का एससी-एसटी आरक्षण में उपवर्गीकरण के विरोध में भारत बंद आज, आगरा में कलेक्ट्रेट पर कार्यक्रम

पुल की बेरिकेडिंग कराई होती तो नहीं होता हादसा

गांव चौंढेरा के निकट बीते दिनों काली नदी पर पुल का निर्माण कार्य हुआ है। आरोप है कि सेतु निगम की नामित निर्माण कंपनी द्वारा काली नदी पुल निर्माण में काफी कमी छोड़ दी है। निर्माण कंपनी द्वारा न तो पुल के आस पास वाहन बचाने के लिए सड़क की पटरी बनी है और ना खेत से सड़क की ऊंचाई देखते हुए आसपास बेरिकेडिंग लगाई है। बीते दिनों स्थानीय लोगों ने बेरिकेडिंग और पटरी बनाने के लिए प्रदर्शन किया था। मामले में जिम्मेदार अधिकारी बेखबर हैं। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर