Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bulandshahr News: दिल्ली की युवती से दरिंदगी; दो दिन बंधक बनाकर इज्जत लूटता रहा युवक, चेंजिंग रूम में खींचे अर्धनग्न फोटो किए वायरल

Crime With Delhi Girl In Bulandshahr आरोप है कि मेला देखने के बाद आरोपित युवक उसे नगर में स्थित एक मकान में ले गया जहां एक कमरे में दो दिनों तक बंद रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता तीसरे दिन किसी तरह बंधनमुक्त होकर घर लौट गई। आरोपित ने फिर उसका पीछा किया और इंटरनेट मीडिया पर उसके अर्धनग्न फोटो प्रसारित कर दिए।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 07 Nov 2023 09:40 AM (IST)
Hero Image
Bulandshahr News: दिल्ली की युवती से बुंदशहर में दुष्कर्म, आहार में मेला दिखाने के बहाने लाया

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। आहार थाना क्षेत्र में बाबा खड़क सिंह का मेला दिखाने के बहाने युवक दिल्ली से एक युवती को लेकर आया। मेला देखने के बाद आरोपित युवक ने नगर में एक मकान में बंधक बनाकर रखा और दो दिनों तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के चार माह बाद नगर लौटी पीड़िता ने कोतवाली में आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

शॉपिंग करने एक माल में आती थी लड़की

दिल्ली के ओखला थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि वह शॉपिंग करने सिलेक्ट सिटी मॉल नई दिल्ली में आती जाती रहती है। बताया कि गत दिनों माल से उसने कुछ कपड़े खरीदे। इसी मॉल में काम करने वाले युवक ने कपड़ों को अच्छी पसंद बताते हुए चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने को बात कही।

ये भी पढ़ेंः Meerut News: बुढ़ाना चौकी के पास तीन घरों में जमा था बड़ा जखीरा, पुलिस ने मारा छापा तो अंदर का नजारा देखकर रह गए हैरान

फोटो वायरल करने की दी धमकी

आरोप है की जब वह कपड़े चेंज कर रही थी तो अर्धनग्न अवस्था में उसके फोटो ले लिए गए। कुछ दिनों बाद आरोपित सेल्समैन ने मोबाइल पर उसके अर्धनग्न फोटो भेजे और दोस्ती न करने पर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दी। बातचीत के दौरान आरोपित सेल्समैन ने उसके घर आना जाना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ेंः Agra News: 200 करोड़ रुपये का फर्जी लेन-देन, 16 करोड़ की ज्वैलरी व नकदी जब्त; आयकर विभाग को तेल कंपनियों पर की कार्रवाई में मिली बड़ी सफलता

मेला दिखाने के बहाने लेकर आया युवक

दर्ज मुकदमे में पीड़िता ने बताया कि जून 2023 को आरोपित युवक ने आहार बुलंदशहर में मेले के आयोजन की बात कही। आठ जून 23 को युवक के साथ वह आहार कस्बे में मेला देखने आई थी। पीड़िता ने सोमवार को नगर कोतवाली पहुंची और आरोपित प्रभजोत सिंह निवासी गोविंद नगर कानपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।