Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लहरा के बल खाके करूं मैं इशारा, शरारा..

जेएनएन बुलंदशहर जिला कृषि औद्योगिक एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी स्थित रविन्द्र नाट्यशाला में शुरू का अंदाज कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बच्चों ने शानदार गीतों की बेहतरीन प्रस्तुति कर श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। हाल श्रोताओं की तालियों से गूंजता रहा। प्रतिभाग का ट्राफी देकर उत्साह वर्धन किया गया।

By JagranEdited By: Updated: Tue, 23 Mar 2021 11:43 PM (IST)
Hero Image
लहरा के बल खाके करूं मैं इशारा, शरारा..

जेएनएन, बुलंदशहर : जिला कृषि औद्योगिक एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी स्थित रविन्द्र नाट्यशाला में शुरू का अंदाज कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बच्चों ने शानदार गीतों की बेहतरीन प्रस्तुति कर श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। हाल श्रोताओं की तालियों से गूंजता रहा। प्रतिभाग का ट्राफी देकर उत्साह वर्धन किया गया।

रविन्द्र नाट्यशाला में जिला प्रदर्शनी में आयोजित कार्यक्रमों की श्रंखला में सोमवार की शाम शुरू का अंदाज कार्यक्रम का मुख्य अतिथि एकता पाहवा ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित व माल्यार्पण कर किया। शुरू का अंदाज कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले बच्चों ने बालीवुड के गीतों करी शानदार प्रस्तुति देकर श्रोताओं को घंटों तक बैठने के लिए मजबूर कर दिया। अलिजा खान ने लहरा के बलखा के करूं मैं इशारा शरारा शरारा मै हूं एक शरारा.. गाकर जमकर तालियां बटोरी। शिव आनंद ने ईश्वर सत्य है सत्य ही शिव है, शिव ही सत्य है सत्य शिवम सुंदरम.. गाकर श्रोताओं को झूमने पर विवश कर दिया है। मनीष दीक्षित ने आखिर तुम्हे आना है जरा देर लगेगी बारिश का बहाना है जरारा देर लगेग गाकर जमकर तालियां बटोरी। झरना चटर्जी ने कजरा मौहब्बत वाला अंखियों में ऐसा डाला कजरे ने ले ली मेरी जान हाय रे मै तेरे कुर्बान.. गाकर श्रोताओं को झूमने पर विवश कर दिया। बच्चों ने एक से बढ़कर एक बढि़या शानदार गीतों की प्रस्तुति देकर लोगों को जमकर मनोरंजन किया। कार्यक्रम आयोजक राज देवगन ने बताया कि शुरू का अंदाज कार्यक्रम में 20 से अधिक से गायक और बच्चों ने प्रतिभाग कर बेहतरीन गीतों की प्रस्तुति दी। सभी को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में पिटू कुमार समेत विभिन्न स्कूलों के बच्चे मौजूद रहे।

उदित नारायण और कैलाश खैर के कार्यक्रम स्थगित

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर : जिला कृषि औद्योगिक एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी में खुले मंच पर होने वाले कार्यक्रमों को कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्थगित कर दिया गया है।

देशभर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रदर्शनी अध्यक्ष रविन्द्र कुमार की अध्क्षयता में सोमवार रात को प्रदर्शनी समिति के मुख्य सदस्यों की एक आवश्यक बैठक का आयोजन किया गया। जिले में भी कोरोना संक्रमण के एक्टिव केस बढ़ने पर प्रदर्शनी में आयोजित होने वाले बड़े कार्यक्रमों के आयोजन को लेकर चर्चा की गई। जिसमें सदस्यों ने कार्यक्रमों में भीड़ एकत्र होने पर संक्रमण फैलने की आशंका जताई गई। लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए खुले मंच पर होने वाले तीनों कार्यक्रमों का आयोजन स्थगित करने का फैसला लिया गया। इतना ही कार्यक्रम में आने वाले कलाकारों को दी गई धनराशि को वापस करने की अपील करने का सुझाव भी सदस्यों ने रखा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर