Move to Jagran APP

उम्र में 16 साल बड़ा, शादी करना चाहता था... कोई रास्ता नहीं दिखाई दिया तो रिवॉल्वर लेकर पहुंच गया प्रेमिका के घर

बुलंदशहर में एकतरफा प्यार करने वाले युवक ने युवती के घर के बाहर खुद को गोली मार ली। युवती के पिता ने शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। घायल को जिला अस्पताल से मेरठ रेफर किया गया है। आरोपित की आयु युवती से 16 वर्ष अधिक है। युवती के स्वजन ने नगर कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagmohan Sharma Edited By: Aysha Sheikh Updated: Fri, 25 Oct 2024 04:57 PM (IST)
Hero Image
युवक ने युवती के घर जाकर स्वयं को गोली मारी - प्रतीकात्मक तस्वीर।
जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। एक तरफा प्यार करने वाले युवक ने युवती के घर के बाहर जाकर अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से स्वयं को गोली मार ली। गोली युवक के पेट में लगी है। स्वयं को गोली मारने से पहले युवक ने युवती पर भी रिवाल्वर ताना था। घायल को जिला अस्पताल से मेरठ रेफर किया गया है। आरोपित की आयु युवती से 16 वर्ष अधिक है। युवती के स्वजन ने नगर कोतवाली पुलिस से शिकायत की है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला निवासी युवती के स्वजन पहले डिप्टीगंज पुलिस चौकी पहुंचे और फिर नगर कोतवाली में पहुंचे। युवती के स्वजन ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। पुलिस के मुताबिक डीएम रोड स्थित शांति निकेतन कालोनी निवासी अमन युवती से एक तरफ प्यार करता है। युवती की तरफ से प्यार पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई।

कुछ दिन पहले रखा था शादी का प्रस्ताव

कुछ दिन पहले अमन युवती के घर पहुंचा और शादी का प्रस्ताव रखा। जिस पर युवती के पिता ने स्पष्ट इन्कार कर दिया। इसके बाद वह अपने पिता के साथ ही युवती के घर गया, लेकिन उन्होंने फिर इन्कार कर दिया। इसके बाद भी युवक युवती के घर के बाहर से आता - जाता रहा।

गुरुवार दोपहर लगभग 12 बजे अमन अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर युवती के घर पहुंचा और युवती के ऊपर रिवाल्वर तान दिया। युवती घबरा गई और मदद के लिए शोर मचाया तो स्वजन और मोहल्ले के लोग आ गए। तभी युवक ने रिवाल्वर से अपने पेट में गोली मार ली। लहूलुहान होकर वह वहीं पर गिर गया। घायल को जिला अस्पताल लाया गया।  चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर घायल को मेरठ रेफर कर दिया।

क्या बोले एएसपी? 

एएसपी ऋजुल कुमार (ASP Rijul Kumar) का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है। अब तक की जांच में पता चला है कि युवक ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से युवती के घर जाकर स्वयं गोली मारी है। अभी तहरीर नहीं मिली है। युवक स्वस्थ होगा तो उससे पूछताछ की जाएगी। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढे़ं - 

ड्यूटी से फरार होकर लुटेरों का गिरोह चला थे दो पुलिसकर्मी, दिल्ली-गाजियाबाद और मेरठ के लोग भी गैंग में शामिल

'2027 के चुनाव में भी तेज प्रताप के पक्ष में...' मैनपुरी में बोले अखिलेश यादव, कहा- सिर्फ हवा बनाती है भाजपा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।