Move to Jagran APP

Bulandshahr Accident: कार और बाइक की भीषण भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

Bulandshahr Accident Update News बाइक सवार युवक यदि हेलमेट पहने होते तो शायद जान बच सकती थी। भीषण हादसे के बाद सड़क पर राहगीर जुट गए और मदद के लिए उन्होंने एंबुलेंस को बुलाया। पुलिस को भी सूचना दी। हादसे के घायलों को जब तक अस्पताल पहुंचाया गया तब तक एक युवक ने दम तोड़ दिया। दूसरे युवक की हालत गंभीर बनी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 24 Jul 2024 07:56 AM (IST)
Hero Image
Bulandshahr News: हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़।

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। Bulandshahr Accident News: अलीगढ़−अनूपशहर रोड स्थित गांव नारायणपुर के निकट बाइक और कार की टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। साथ ही घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। अभी तक स्वजन की तरफ से पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

छतारी के गांव चौंढ़ेरा निवासी विशाल (19) पुत्र शिशुपाल उर्फ मुंशी लाल, मोहित पुत्र मनोज कुमार मंगलवार की रात बाइक पर सवार होकर अनूपशहर की तरफ जा रहे थे। अलीगढ़ अनूपशहर रोड़ पर स्थित गांव नारायणपुर के निकट कार और बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक विशाल की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक मोहित गंभीर रूप से घायल हो गया।

अस्पताल में युवक को कराया भर्ती 

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए बाइक घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़ेंः Delhi Lucknow Highway News: शुक्रवार शाम से दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर नहीं दौड़ेंगे भारी वाहन, निपटा लें दो दिन में काम

ये भी पढ़ेंः UP Weather Update: आगरा-गोरखपुर में आंधी के साथ भारी बारिश के आसार, जानिए आज कैसा रहेगा यूपी में मौसम

छतारी थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने बताया बाइक सवार युवक ने हेलमेट नहीं लगाया था। फिलहाल पुलिस को स्वजन की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। स्वजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी। 

हेलमेट न पहनने से जा रही जान

दो पहिया वाहनों पर चालकों का हेलमेट पहनना अनिवार्य है। इसे लेकर परिवहन व पुलिस विभाग जागरूकता अभियान चलाता है। इसके अलावा चालान व जुर्माने की कार्रवाई की जाती है। इसके बाद भी चालक हेलमेट न लगाकर जान जोखिम में डालने के साथ ही यातायात नियमों का पालन नहीं करते। इससे वाहन चालक हादसों में जान गवां देते हैं। यदि विशाल ने हेलमेट लगाया होता, तो उसकी जान बच जाती। विशाल की मौत से स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।