Move to Jagran APP

Bulandshahr Accident: तेज रफ्तार कैंटर ने बरपाया कहर, टायर बदल रहे लोगों को रौंदा; तीन की मौत

Bulandshahr Accident News In Hindi बुलंदशहर के दानपुर गांव के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। कासगंज से धान भरकर जहांगीराबाद मंडी जा रहे तीन युवकों को एक तेज रफ्तार कैंटर ने कुचल दिया। हादसे में एक युवक घायल भी हुआ है। पुलिस ने कैंटर चालक की तलाश शुरू कर दी है। स्वजन को सूचना दी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Thu, 24 Oct 2024 07:03 AM (IST)
Hero Image
खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।
जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। कासगंज से तीन मैक्स गाड़ियों में धान भरकर जहांगीराबाद मंडी बेचने जा रहे तीन लोगों की गुरुवार की सुबह लगभग चार बजे सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि एक युवक को चोट लगी है। तीनों को अलीगढ़ की और से आ रहे एक कैंटर ने बुरी तरह कुचल दिया।

तीनों लोग पंचर होने पर हाइवे किनारे गाड़ी लगाकर टायर बदल रहे थे। यह हादसा अलीगढ़ मुरादाबाद नेशनल हाइवे 509 हाइवे पर दानपुर गांव के पास हुआ। घटना के बाद चालक केंटर समेत फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

धान लेकर मंडी जा रहे थे लोग

बताया गया है कि तीनों बुधवार रात 10 बजे कासगंज से धान लेकर चले थे। उन्हें यह धान बुलंदशहर की जहांगीराबाद मंडी में बेचना था। चिकित्सकों ने तीनों मृतकों के नाम सतीशचंद पुत्र लेखराज गांव हमीरपुर कासगंज, रामसिंह पुत्र सीताराम गांव सुल्तानपुर कासगंज और संजू पुत्र लालसिंह गांव सुल्तानपुर कासगंज बताए है। हादसे में विजय पुत्र महेश चंद को चोट लगी है। चिकित्सकों ने उसे उपचार के बाद हायर सेंटर अलीगढ़ रेफर किया है। तीनों मृतकों के शव फिलहाल दानपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर रखे हैं।

स्वजन का इंतजार कर रही पुलिस

चौकी प्रभारी देवेंद्र शुक्ला ने बताया कि तीनों के स्वजन का इंतजार किया जा रहा है। स्वजनों के आने पर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। 

नोटः खबर अपडेट होगी, रिपोर्टर तथ्य जुटा रहे हैं। तब तक आप हमारे साथ जुड़े रहिए। धन्यवाद।

ये भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश में दीपावली पर 14.82 लाख कर्मचारियों को बोनस, पर इनको नहीं मिलेगा लाभ… शासनादेश जारी

ये भी पढ़ेंः UP News: बुलंदशहर में बन रहा था सिंथेटिक दूध, खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने नष्ट कराया 700 लीटर

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।