Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News : निर्माणाधीन मकान में आती थीं अजीब सी आवाजें, पुलिस ने मारा छापा तो मिली ऐसी चीज़; फटी रह गईं आंखें

इसके साथ ही एक युवक को गिरफ्तार भी किया है। कोतवाल सुनीता मलिक ने बताया कि सूचना पर नगर के मुहल्ला नन्नू खां में स्थित एक निर्माणाधीन मकान पर छापा मारा गया। जहां एक युवक को अवैध पटाखे बनाने की सामग्री व उपकरण के साथ गिरफ्तार किया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Deepak Banshal Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 29 Sep 2024 05:21 PM (IST)
Hero Image
अवैध पटाखे बनाने के उपकरण के साथ एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, गुलावठी। पुलिस ने एक निर्माणाधीन मकान में छापामार अवैध पटाखे बनाने का सामान व उपकरण बरामद किए है। साथ ही एक युवक को गिरफ्तार भी किया है। कोतवाल सुनीता मलिक ने बताया कि सूचना पर नगर के मुहल्ला नन्नू खां में स्थित एक निर्माणाधीन मकान पर छापा मारा गया। जहां एक युवक को अवैध पटाखे बनाने की सामग्री व उपकरण के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बरामद किया सामान

गिरफ्तार युवक का नाम अरशद पुत्र नसीम निवासी लुहारों वाली गली मुहल्ला नन्नू खां गुलावठी है। मौके से पटाखो की तली मे रेत व फैविकोल का दबाव बनाकर पैक करने वाली दो प्रेस मशीन, एक डिजिटल कांटा, दस हजार अधबनी कैंडल, 58 अनार सैल (बने हुए बिना रेपर के), 650 अनार सैल अधबने, 700 पैकिट बर्थ-डे कैंडल (बनी हुई), 15 किलो ग्राम मेटल पाउडर, 50 किलो कोटन, 20 किलो गोंद,10 किलो फैविकोल, गत्ते कार्टून पैकिग वाले आदि सामान बरामद किया है। कोतवाल ने बताया कि आरोपित अरशद के खिलाफ धारा 5/9ख विस्फोटक अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसका चालान किया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें