Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pitbull Attack : छोटे ने बड़े भाई के परिवार पर पिटबुल कुत्तों से हमला कराया, बुरी तरह से नोच कर किया खून से लथपथ

घायल अशोक से उनके मोबाइल पर बातचीत हुई तो बताया कि वह घायल थे तो रिपोर्ट देरी से लिखाई गई। इस मामले में पुलिस ने अभी कोई कार्यवाही नहीं की है। हल्का इंचार्ज चन्द्रपाल सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

By Rajesh Shikarpur Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 09 Sep 2024 06:48 PM (IST)
Hero Image
रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

संवाद सूत्र, शिकारपुर। बड़े भाई ने घर में लगाई जा रही दीवार पर बिजली के झटका तार लगाए जाने का छोटे भाई ने विरोध किया। जिसमें दोनों में विवाद हो गया। बड़े भाई ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए छोटे भाई उसके पुत्र और पत्नी पर फरसा एवं पिटबुल कुत्तों से हमला कराए जाने का आरोप लगाया है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव जखेता निवासी अशोक कुमार एयरफोर्स से रिटायर्ड हैं। शुक्रवार को उन्होंने छोटे भाई सुखवीर, उसकी पत्नी गीता एवं बेटे दीपक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें अशोक कुमार ने आरोप लगाया है कि वह अपने घर में दीवार लगा रहे थे। उसी दौरान छोटे भाई, उसकी पत्नी व बेटे ने आकर गाली गलौज की।

जानबुझकर कुत्तों से कराया हमला 

इस बात का विरोध किया, तो उन्होंने फरसा से हमला कर दिया। जिससे अशोक उसकी पत्नी कृष्णा और बेटा प्रतीक घायल हो गए। आरोप है कि सुखवीर ने अपने दो पालतू पिटबुल कुत्तों से तीनों पर हमला करा दिया। घायल अशोक से उनके मोबाइल पर बातचीत हुई तो बताया कि वह घायल थे तो रिपोर्ट देरी से लिखाई गई। इस मामले में पुलिस ने अभी कोई कार्यवाही नहीं की है। हल्का इंचार्ज चन्द्रपाल सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें : UP News : बिहार से लग्जरी कार से आ रहे थे यूपी, नाके पर पुलिस को देखकर बढ़ा दी स्पीड- रोककर ली तलाशी तो खुली पोल