Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Politics: पीएम मोदी की जनसभा के लिए पुलिस तैयार; बुलंदशहर-चोला रोड पर गाड़ियां रहेगी बैन, 25 को चांदमारी मैदान पर होगी सभा

PM Modi Rally In UP चोला के निकट पुलिस फायरिंग रेंज (चांदमारी) मैदान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा को लेकर पुलिस ने सुरक्षा खाका तैयार कर लिया है। जनसभा में सुरक्षा को लेकर बाहरी जनपदों से भी बड़ी संख्या में पुलिस बल मांगा गया है। हजारों पुलिसकर्मियों का रहेगा सुरक्षा घेरा 25 जनवरी को चांदमारी मैदान पर होगी प्रधानमंत्री की जनसभा।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 23 Jan 2024 01:03 PM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी की जनसभा के लिए बुलंदशहर-चोला रोड पर वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। पुलिस ने प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर सुरक्षा खाका तैयार कर लिया है। जनसभा स्थल और उसके आस-पास हजारों कांस्टेबल तैनात रहेंगे। बुलंदशहर-चोला रोड पर वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। जनसभा स्थल से लेकर दूर-दूर तक सुरक्षा का मजबूत घेरा रहेगा। हजारों पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे।

बुलंदशहर से लेकर जनसभा स्थल तक बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया जाएगा। मंच की ओर किसी को भी फटकने नहीं दिया जाएगा। बुलंदशहर- चोला रोड पर जनसभा में आने वालों के वाहनों को छोड़ अन्य वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। बुलंदशहर- चोला रोड पर वाहनों का रूट डायवर्ट किया जाएगा।

वाहनों को संभालने के लिए 300 बैरियर

जनसभा में शामिल होने आने वाले वाहनों को संभालने के लिए 250 बैरियर मंगाए गए हैं, जिससे जनसभा में आने वालों को असुविधा नहीं हो। 30 क्रेन लगाई जाएंगी।

ये भी पढ़ेंः जितना अलौकिक रूप उतनी उनकी दिव्य सज्जा; सोना-चांदी और हीरे-जवाहरात से सजा बालरूप, पढ़ें मुकुट से लेकर पैजनियां की खासियत

प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए सांसद ने किया जनसंपर्क

चोला के निकट पुलिस फायरिंग रेंज मैदान पर 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा को लेकर सांसद डा. भोला सिंह सोमवार को गांवों में जनसंपर्क किया। जनसभा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। सांसद डा. भोला सिंह ने सदर तहसील के काहिरा और पचौता गांव में प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर संपर्क किया।

ये भी पढ़ेंः Ram Mandir Ayodhya के दर्शन करने वालों के लिए अच्छी खबर; अब अयोध्या धाम जाने वाली ट्रेनें नहीं होंगी लेट

सांसद ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री 25 जनवरी को जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री का संबोधन सुनने के लिए अधिक से अधिक संख्या में जनासभा में पहुंचने की अपील की। इस दौरान सतेंद्र, विष्णु प्रधान, जगवीर, जसवंत सिंह, रमेश पहलवान, अशेाक वर्मा, पिंटू चौधरी समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर