Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Rally: बुलंदशहर से चुनावी बिगुल फूंकेंगे पीएम, मेजर ध्यान चंद विवि शिलान्यास के साथ हजारों करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण

युद्ध स्तर पर चल रही प्रधानमंत्री की जनसभा की तैयारी। पुलिस ने फायरिंग रेंज मैदान पर अफसरों ने डाल रखा है डेरा। भाजपा संगठन पदाधिकारियों ने रात-दिन किया एक। पीएमओ से लेकर जिला मुख्यालय के अधिकारियों लगातार नजर बनाए हुए हैं। स्थानीय प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी भी तैयारी को लेकर रात दिन जुटे हैं। पीएम के साथ आने वाले अतिथियों के लिए हेलीपैड तैयार हो रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 22 Jan 2024 03:44 PM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी 25 जनवरी को करेंगे बुलंदशहर में जनसभा।

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 जनवरी को चोला के निकट पुलिस फायरिंग रेंज (चांदमारी) मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगे। अफसर प्रधानमंत्री की जनसभा की तैयारी को अंतिम रूप देने में जुटे हैं। जनसभा स्थल की तैयारी को अंतिम रूप देने में अफसर दिन-रात जुटे हैं।

प्रधानमंत्री 25 जनवरी को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से जनसभा के जरिए लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री मेजर ध्यान चंद विश्वविद्यालय मेरठ का शिलान्यास, कल्याण सिंह राजकीय मेडिकल कालेज व डेडीकेटेड फ्रेट कारिडोर के सेक्शन तथा अलीगढ़-कन्नौज हाईवे का लोकार्पण करने के साथ ही हजारों करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

तीन पंडाल हो रहे हैं तैयार

जनसभा के लिए तीन पंडाल तैयार कराए जा रहे हैं। जनसभा स्थल को जेसीबी से समतल किया जा रहा है। साथ ही पंडाल को अंतिम रूप देने का काम भी युद्ध स्तर पर चल रहा है। जनसभा स्थल पर हेलीपैड बनाने का काम भी युद्ध स्तर पर चल रहा है। साथ ही अटल आवासीय विद्यालय में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी, राज्यपाल आनंदबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीपैड तैयार किया जा रहा है।

क्षेत्रवासियों में खुशी का माहौल 

25 जनवरी को विधानसभा के चोला क्षेत्र में आ रहे प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर क्षेत्रवासियों में खुशी का माहौल है। रविवार को चोला क्षेत्र के शूटिंग रेंज मैदान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर तैयारी युद्धस्तर पर की जा रही हैं। 

Read Also: Agniveer Bharti: युवाओं के लिए अच्छी खबर, सेना देगी अग्निवीर बनने के युवाओं को अधिक मौके, जल्द शुरू होंगे आवेदन

प्रधानमंत्री के लिए सभास्थल के आसपास के क्षेत्र की साफ-सफई कराई जा रही है। जेसीबी की मदद से बड़ी झाड़ियों की सफाई के साथ गड्ढों को मिट्टी से भरने का कार्य कराया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री के पहली बार आने को लेकर क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल है। विधायक लक्ष्मीराज सिंह ने रिठौरी, बंगाली, सुल्तानपुर, ख्वासपुर, फतेहपुर जादौन, निठारी, चौला, धमैडा नारा, फौलादपुर समेत कई गांवों के लोगों से जनसंपर्क कर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की है।

Read Also: Moradabad News: खेल रहा था अयांश अचानक नीचे गिरा और हो गई मौत, परिवार में मचा कोहराम, डाक्टर ने बताई ये वजह

डीएम ने किया निरीक्षण

चोला के निकट पुलिस फायरिंग रेंज(चांदमारी) मैदान पर प्रधानमंत्री की जनसभा की तैयारी का डीएम ने एसएसपी के साथ निरीक्षण किया। अफसरों को तैयारी को तेजी से पूरा करने के निर्देश दिए। डीएम ने निर्माणाधीन पंडाल, पार्किंग और हेलीपैड व लोगों के लिए पंडाल में पहुंचने के लिए गेट का भी निरीक्षण किया।

डीएम ने कहा कि हेलीपैड बनाने का काम पूरा करने को तेजी से कर लिया जाए। गेट बनाने का काम तेजी से पूरा कर लिया जाए। एडीएम डा. प्रशांत कुमार, विवेक कुमार मिश्र, सिटी मजिस्ट्रेट सत्यप्रकाश समेत अन्य अफसर मौजूद रहे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर