Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bulandshahr Crime News: प्रेमी ने निकाह का वादा कर बनाए शारीरिक संबंध, दुष्कर्म का केस दर्ज होने भाग गया विदेश

युवती को धोखा देकर प्रेमी विदेश भाग गया। युवती ने एक वीडियो जारी कर अपनी पीड़ा सुनाई। जिसमें उसने कहा कि अनस नाम के युवक ने उससे निकाह का वादा किया था। जिस तारीख को निकाह होना था उस दिन उसने इनकार कर दिया। जब युवती ने केस दर्ज कराया तो युवक देश छोड़कर चला गया। पुलिस उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 23 Jul 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
युवती ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। खबर में सांकेतिक तस्वीर उपयोग की गई है।

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवती तो प्रेम प्रसंग में धोखा देने का आरोपित प्रेमी शहर से गायब हो गया। दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। युवती के स्वजन को फोन पर धमकाने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

शहर के एक मोहल्ला निवासी युवती का तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर वायरल किया था। वीडियो में युवती ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नरसल घाट निवासी अनस पुत्र आबिद से उसका कालेज के टाइम से प्रेम प्रसंग था।

अनस ने शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाए। प्रेमी ने 20 जुलाई को निकाह करने का आश्वासन दिया था, लेकिन निकाह की तारीख से दो दिन पहले फोन कर शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद प्यार में धोखा खाने वाली युवती ने अपना एक वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया। वीडियो में युवती ने आत्महत्या की चेतावनी दी तो पुलिस हरकत में आई और आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ।

आरोपित मुकदमा दर्ज होते ही हुआ फरार

पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज होते ही आरोपित दुबई भाग गया है। पुलिस अब धमकी देने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी कर रही है। सीओ सिटी विकास प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढ़ेंः UP Politics: दातागंज से भाजपा विधायक राजीव कुमार सिंह की चेतावनी; सुधर जाएं वरना छोड़ दें क्षेत्र

ये भी पढ़ेंः Weather Update: फिराेजाबाद में झमाझम बारिश, कैसा रहेगा यूपी में मानसून का मिजाज, पढ़िये आज के मौसम का हाल

दुकान पर शराब पीने को मना करने पर किशोरी से छेड़छाड़ व मारपीट

खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति की गांव के चौराहे परचून की दुकान है। दुकान पर उसकी पुत्री सामान देने के लिए बैठी थी। आरोप है कि इसी दौरान थाना क्षेत्र गिनौरा गांव निवासी चार युवक दुकान पर आए और शराब पीने को सामान लेने लगे। इसके बाद दुकान के सामने ही शराब पीने लगे। किशोरी से शराब पीने से मना किया, तो आरोपितों ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपितों ने किशोरी पर लोहे के पलटे से वार कर दिया, जिससे किशोरी घायल हो गई।