Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: 58 वर्ष के सरकारी अधिकारी ने 10 साल की बच्ची और बकरी से किया दुष्कर्म; बुलंदशहर पुलिस ने जेल भेजा

Bulandshahr Crime News Update पोती की उम्र की बच्ची के साथ अघेड़ ने गलत काम किया। वहीं हवस मिटाने के लिए उसने बकरी के साथ कृत्य किया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो विभाग ने उसके निलंबन की फाइल भेजी है। वहीं पुलिस ने आरोपित कृषि विभाग के अधिकारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भिजवाया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 14 Aug 2024 08:17 AM (IST)
Hero Image
10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोपित एडीओ कृषि गजेंद्र-सौजन्य पुलिस

संवाद सूत्र, जागरण अहमदगढ़/बुलंदशहर। कृषि विभाग के शिकारपुर तहसील में तैनात एडीओ पीपी (प्लांट प्रोटेक्शन) ने अनुसूचित जाति की 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपित ने हवस मिटाने के लिए बकरी के साथ भी घिनौना कार्य किया।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर निवासी 58 वर्षीय गजेंद्र पुत्र धर्मपाल शिकारपुर तहसील पर तैनात शिकारपुर तहसील पर एडीओ पीपी/वरिष्ठ प्राविधिक सहायक के पद पर तैनात है। गजेंद्र का अहमदगढ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी अनुसूचित जाति के व्यक्ति के घर आना था। सोमवार की शाम पांच बजे गजेंद्र अनुसूचित जाति के व्यक्ति के घर पहुंचा। उस समय ग्रामीण की दस वर्षीय बेटी घेर पर अकेली थी।

हवस मिटाने के लिए बकरी से घिनाैना कृत्य

आरोप है कि आरोपित एडीओ पीपी ने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। अधेड़ एडीओ ने बच्ची के साथ ने दुष्कर्म किया। इसके बाद हवस मिटाने के लिए घेर में बंध रही बकरी के साथ भी घिनौना कृत्य किया। गांव के किसी व्यक्ति ने इस घटना की वीडियो बना ली। मंगलवार को घटना की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी गई।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा

पीड़ित बच्चे के पिता ने अहमदगढ़ थाने पर आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ शिकारपुर शोभित कुमार का कहना है कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है। पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है। घटना के समय किसी पड़ोसी ने वीडियो बनाया है। 

ये भी पढ़ेंः Mainpuri News: पांच लोगों की जिंदा जलाकर हत्या करने वाले को मृत्युदंड, केरोसिन डालकर लगाई थी कमरे के दरवाजे पर आग

ये भी पढ़ेंः बरेली में चकबंदी अधिकारी का पेशकार रिश्वत लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम की कार्रवाई; जेब से मिले 37 हजार रुपये

निलंबन के लिए भेजी फाइल

पौती की उम्र की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले कृषि रक्षा विभाग के एडीओ गजेंद्र के निलंबन के लिए जिला कृषि रक्षा अधिकारी प्रेमवीर सिंह ने उच्चाधिकारियों को फाइल भेजी है। इनका निलंबन मेरठ में संयुक्त निदेशक करेंगे। कर्मचारियों और अधिकारियों का कहना है कि गजेंद्र के कृत्य से विभाग की बड़ी किरकिरी हुई है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर