Move to Jagran APP

बुलंदशहर पुलिस का 'ऑपरेशन लंगड़ा' में घायल हुआ 25 हजार का इनामी गोहत्यारा शाहरुख, दोनों पैर में लगी गोली

Bulandshahr Crime News बुलंदशहर पुलिस से घिरता देखकर एक बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश दोनों पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसको घायलावस्था में अस्पताल पहुंचाया। वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की ओर भागने में सफल रहा। पूछताछ में बदमाश गोहत्यारा निकला है।

By Vishal Dixit Edited By: Abhishek Saxena Published: Sun, 30 Jun 2024 03:38 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 03:38 PM (IST)
Bulandshahr News: मुठभेड़ में घायल हुए गोहत्यारे शाहरुख को अस्पताल ले जाते पुलिसकर्मी।

संवाद सहयाेगी, जागरण खुर्जा। अरनिया थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर रजवाहे के निकट शनिवार रात गौहत्यारों और पुलिस टीम का आमना-सामना हो गया। जिसके बाद दोनों ओर से फायरिंग हुई। जिसमें 25 हजार का इनामी गौहत्यारा पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसके तीन अन्य साथी फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

खुर्जा सीओ वरुण कुमार ने बताया कि शनिवार की रात अरनिया थाना पुलिस क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग गांव जरारा के जंगलों में गोकशी की घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हो रहे हैं।

संदिग्धों को आता देखकर रुकने का किया था इशारा

पुलिस ने शाहपुर रजवाहे के निकट दो बाइक पर सवार चार संदिग्ध युवकों को आते देखा। जिनको रुकने का इशारा किया गया, तो एक बाइक पर सवार दो बदमाश पीछे मुड़कर भागने में सफल रहे। वहीं दूसरी बाइक पर सवार दो बदमाश बाइक को तेजी से मोड़कर गांव जरारा के जंगल की ओर जाने वाले रजवाहे के पुल की तरफ भागने लगे, तो हड़बड़ाहट में बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई।

ये भी पढ़ेंः यूपी की सियासत में अचानक आया भूचाल; भाजपा को बाय बाय बोलकर इस जिले में महिला नेत्री ने मचा दी खलबली

ये भी पढ़ेंः UP News: अलीगढ़ विकास प्राधिकरण की अवैध निर्माण पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, इन 13 कॉलेनियों पर गरजा बुजडोजर

थाना प्रभारी पम्मी चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शाहरुख उर्फ टूटू पुत्र शेरखां निवासी रोहिंदा थाना अरनिया है। उसके पास से एक तमंचा, जिंदा व एक खोखा कारतूस और पूर्व की घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की गई है।

शातिर किस्म का गोहत्यारा है शाहरुख

सीओ ने बताया कि बदमाश शाहरुख उर्फ टूटू शातिर किस्म का गोहत्यारा है। जिसपर थाना अरनिया, खुर्जा नगर, नरसेना, जनपद मथुरा सहित कई थानों में गोहत्या, आर्म्स एक्ट सहित हत्या के प्रयास के करीब 19 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस को उसकी काफी समय से तलाश थी। जिसके चलते ही उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही पकड़कर जेल भेजा जाएगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.