Move to Jagran APP

ससुराल आते ही पिट गए दामाद जी, पत्नी भी चुपचाप देखती रही तमाशा; घायल कर गांव से निकाला

अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। पत्नी से हुए विवाद के बाद जब वह उसे उसके मायके छोड़ने गया तो वहां उसके साथ मारपीट की गई। इस मामले में पुलिस ने पत्नी साला समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Vishal Dixit Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sun, 13 Oct 2024 06:48 PM (IST)
Hero Image
ससुराल आते ही पिट गए दामाद जी, पत्नी भी चुपचाप देखती रही तमाशा - प्रतीकात्मक तस्वीर।

संवाद सूत्र, अहमदगढ़। थाना अनूपशहर क्षेत्र के गांव लोधई निवासी विकास कुमार पुत्र अशोक कुमार ने थाने में नामजद तहरीर देते हुए कहा है कि करीब पांच साल पहले थाना अहमदगढ़ क्षेत्र गांव मुमरेजपुर निवासी मुकेश कुमार की पुत्री के साथ शादी हुई थी। शनिवार को किसी पर पति-पत्नी के बीच मनमुटाव हो गया।

पत्नी अपने मायका जाने की जिद पर अड़ी रही तो विकास कुमार अपनी पत्नी को लेकर उसके मायका गांव मुमरेजपुर पहुंचा। वहां पत्नी व साला समेत चार लोगों ने गाली-गलौज के बाद उसकी पिटाई कर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी देकर गांव से भगा दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी, साला समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घायल को उपचार के लिए पहासू सीएचसी भेज दिया है।

बाइक सवार दो युवकों पर धारदार हथियारों से हमला

औरंगाबाद : एक अन्य मामले में क्षेत्र के गांव जोट में पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने धारदार हथियारों से बाइक सवार युवको पर हमला बोल दिया। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल पक्ष ने पांच हमलावरों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। गांव जोट निवासी अनिल पुत्र लिखीराम शनिवार को अपने मित्र पुनीत के साथ बाइक द्वारा गांव सराय छबीला से अपने गांव लौट रहा था।

इस दौरान ही आधा दर्जन युवकों ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया। जिसमें बाइक सवार अनिल गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा और उसके दूसरे साथी पुनीत ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। हमलावर युवक को अधमरा कर मौके से भाग खड़े हुए। घायल युवक के स्वजन ने फोन कर कर घटना की सूचना थाना पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। लेकिन हालत गंभीर देख जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे नोएडा हायर सेंटर रेफर कर दिया। घायल पक्ष ने पांच हमलावरों को नामजद करते हुए थाना औरंगाबाद में तहरीर दी है। थाना प्रभारी नीतीश कुमार भारद्वाज ने बताया कि पीड़ित पक्ष द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पांच आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नामजद आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - छात्राओं को I Love You बोलता था शिक्षक, फ्रेंडशिप का बना रहा था दबाव; बोला- पास आओगी तो सब सिखा दूंगा...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें