Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रधानमंत्री की जनसभा में ड्यूटी करने आए दाराेगा की मौत, हाेटल के कमरे में मिला शव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में ड्यूटी करने आए दाराेगा की मौत हो गई। उनका शव रेलवे रोड स्थित हाेटल के कमरे में पड़ा हुआ मिला। बताया गया कि सड़क हादसे में घायल होने के बाद वह होटल के कमरे में सोने के लिए चले गए थे। जहां उनकी मौत हो गई। सहारनपुर के थाना सदर बाजार निवासी रामपाल सिंह वर्ष 1989 में सिपाही पद पर तैनात हुए थे।

By Brijesh Sharma Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 25 Jan 2024 08:04 PM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री की जनसभा में ड्यूटी करने आए दाराेगा की मौत, हाेटल के कमरे में मिला शव

संवाद सहयोगी, सिकंदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में ड्यूटी करने आए दाराेगा की मौत हो गई। उनका शव रेलवे रोड स्थित हाेटल के कमरे में पड़ा हुआ मिला। बताया गया कि सड़क हादसे में घायल होने के बाद वह होटल के कमरे में सोने के लिए चले गए थे। जहां उनकी मौत हो गई।

सहारनपुर जनपद के थाना सदर बाजार के मोहल्ला लक्ष्मीपुरम निवासी रामपाल सिंह वर्ष 1989 में सिपाही पद पर तैनात हुए थे। वर्ष 2016 में वह हेड कांस्टेबल बने थे और विगत वर्ष दारोगा बने थे। साथ ही वर्तमान में वह हापुड़ जनपद की भीमनगर चाैकी पर तैनात थे। बुधवार रात को वह बुलंदशहर में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में शामिल होने के लिए आए थे।

डिवाइडर से टकरा गई थी कार

सिकंदराबाद के एसआई धर्मेंद्र बालियान ने बताया कि बुधवार रात एसआइ रामपाल सिंह कार से अन्य दो पुलिसकर्मियों के साथ सिकंदराबाद की तरफ आ रहे थे। जब वह अलीगढ़-गाजियाबाद हाईवे पर चंदेरु गांव के निकट पहुंचे तो उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाडर से टकरा गई। सिर में चोट लगने वह घायल हो गए थे।

बताया गया कि खुद को ठीक समझकर वह उपचार कराने के बजाय आराम करने होटल के कमरे में चले गए। गुरुवार सुबह दारोगा का शव होटल के कमरे में मिला। जिन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया था। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एसआई ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है और स्वजन को भी सूचना दी। अभी पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी ने यूपी को दी 20 हजार करोड़ की सौगात, राष्ट्र को समर्पित की आठ बड़ी परियोजनाएं