Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तालाब में मछली पकड़ने आए थे तीन दोस्त, तभी हुआ कुछ ऐसा- दौड़े-दौड़े आए गांव के लोग; नजारा देख निकल गई चीख

UP News in Hindi एक गांव से तीन युवक मछली पकड़ने तालाब में आए थे। यहां तीनों डूब गए। जब उनके चीखने चिल्लाने की आवाज लोगों ने सुनी तो भागकर मौके पर पहुंचे। जब तक लोग उन्हें बचाने पहुंचे तो दो युवक को तो तालाब से बाहर निकाल लिया। लेकिन एक युवक का पता नहीं चला। बाद में उसका पानी से शव बरामद हुआ।

By Rajesh Shikarpur Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 06 Jul 2024 10:50 PM (IST)
Hero Image
सचिन का शव मिलने के बाद उसके घर कोहराम मच गया।

संवाद सूत्र, जागरण शिकारपुर। तालाब से मछली पकड़ने के लिए आए एक ही गांव के तीन युवक गहरे तालाब में डूब गए। ग्रामीणों की मदद से दो को सकुशल तालाब से बाहर निकाल लिया, जबकि तीसरे की मौत हो गई।

थाना जहांगीराबाद के गांव बुढाना निवासी सचिन पुत्र गंगासरण, प्रशांत पुत्र सतीश एवं शिवम पुत्र रविन्द्र तालाब से मछली पकड़ने के लिए कोतवाली शिकारपुर के गांव बड़ी मिलक आए थे। मछली पकड़ते वक्त तीनों युवक तालाब में अंदर घुस गए और डूबने लगे। हो-हल्ला होने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

ग्रामीणों ने प्रशांत एवं रविंद्र को तालाब से सकुशल बाहर निकाल लिया। सचिन का कोई पता नहीं लगा। सचिन की तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम को रेस्क्यू के लिए बुलाया गया। जहां देर रात टीम के सदस्य सचिन के शव को तालाब से निकाल पाने में कामयाब रहे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मामले में कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें : हाथरस हादसा: पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया देवप्रकाश मधुकर, जरूरत पड़ने पर सूरजपाल से भी होगी पूछताछ