Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दहशतजदा परिवार ने मकान पर लगाए पलायन के पोस्टर

बुलंदशहर जेएनएन। समुदाय विशेष के कुछ लोगों से खौफजदा एक व्यक्ति ने परिवार सहित पलायन करने क

By JagranEdited By: Updated: Wed, 13 Oct 2021 11:32 PM (IST)
Hero Image
दहशतजदा परिवार ने मकान पर लगाए पलायन के पोस्टर

बुलंदशहर, जेएनएन। समुदाय विशेष के कुछ लोगों से खौफजदा एक व्यक्ति ने परिवार सहित पलायन करने की बात कही है। अपने मकान पर पलायन करने के पोस्टर भी चस्पा कर दिए हैं। थाना पुलिस को तहरीर दी है।

थानाक्षेत्र के हिदू बहुल गांव बनैल निवासी विनोद राघव का मकान समुदाय विशेष के लोगों के मकानों के निकट है। आरोप है कि मंगलवार शाम को समुदाय विशेष के युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन पर चाकू से हमला करने और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की। जिस पर हिदू रक्षा दल ने पुलिस द्वारा कार्रवाई कराई। आरोप है कि बुधवार सुबह उन्हें आडियो द्वारा धमकी मिली है। दहशत के कारण वह मकान बेचकर गांव से पलायन करना चाह रहे हैं। थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि जांच कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

मिट्टी के डंपरों से दुकानदार परेशान, सीएम से शिकायत

संस, गुलावठी: सैदपुर रोड पर मिट्टी के डंपरों के आवागमन से दुकानदार काफी परेशान है। जिन्होंने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से जनसुनवाई पोर्टल पर की है। सैदपुर रोड निवासी दुकानदार नीरज तायल ने बताया कि इस रोड पर रात भर मिट्टी से लदे डंपर, ट्रक, ट्रैक्टर ट्राली के गुजरने से सड़क पर मिट्टी बिखर जाती है। जिस कारण दिन भर मिट्टी उडती रहती है। सैदपुर रोड पर काम करने वाले दुकानदारों व राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तथा सांस की गंभीर बीमारी होने का खतरा भी बढ़ गया है। उन्होंने इस मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने शिकायत की प्रति मुख्य सचिव, विधायक, डीएम को भी भेजी है।