Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News : स्कूल के बराबर में ही बिक रही शराब, शराबी घुस आते हैं अंदर- प्रधानाचार्य ने सीएम योगी को लिखा पत्र

Bulandshehar News in Hindi शिक्षकों ने बताया कि स्कूल में आए दिन शराबी घुस आते हैं। इसके बाद वह वहां स्टाफ और बच्चों के साथ अभद्रता करते हैं। बताया कि स्कूल के पास ही लगभग 50 मीटर की दूरी पर देसी शराब की दुकान स्थित है। पहले भी कई बार शिकायत कर चुके हैं लेकिन कोई समाधान नहीं निकला।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 23 Aug 2024 05:52 PM (IST)
Hero Image
प्रधानाचार्य ने सीएम योगी को पत्र भेज कार्रवाई की मांग की है।

संवाद सूत्र, ककोड़। चोला थाना क्षेत्र के चोला रेलवे स्टेशन के पास स्थित बरखंडी माध्यमिक विद्यालय के बच्चों व शिक्षकों ने देसी शराब की दुकान को शिफ्ट कराने को लेकर धरना दिया। स्कूल प्रधानाचार्य ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है।

स्कूल से 50 मीटर की दूरी पर बिक रही देसी शराब

क्षेत्र के चोला रेलवे स्टेशन के निकट बरखंडी माध्यमिक विद्यालय के प्रबंधक सुशील शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर बताया कि स्कूल में करीब चालीस विद्यार्थी पढ़ाई करते हैं। स्कूल के पास ही लगभग 50 मीटर की दूरी पर देसी शराब की दुकान स्थित है।

शिकायत के बाद भी नहीं हो रहा समाधान

शराबी लोग शराब का सेवन करके स्कूल परिसर में अंदर घुस आते हैं। विरोध करने पर आरोपित गाली गलौज करने के साथ मारने-पीटने पर उतारू हो जाते हैं। जिसके चलते बच्चों की पढ़ाई में अवरोध होता है। बताया कि वह कई बार स्थानीय पुलिस से शिकायत कर चुके हैं। लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।

मुख्यमंत्री के साथ ही प्रधानाचार्य ने जिलाधिकारी को भी पत्र लिखकर देसी शराब की दुकान को अन्य स्थान पर शिफ्ट कराने को गुहार लगाई है। मामले में एसडीएम रेनू सिंह ने बताया कि संबंधित विभाग अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी जाएगी। रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : UP News : स्कूल से पंखे हो रहे थे गायब, टीचर हुए परेशान- फिर जब पता चली हकीकत तो नहीं हुआ किसी को यकीन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर