Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honey Trap Bulandshahr: युवक को दुष्कर्म में फंसाने वाले गिरोह में शामिल दारोगा पप्पू सिंह निलंबित, मुकदमा दर्ज

Honey Trap Case Bulandshahr युवक को हनी ट्रैप में फंसाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया। युवक से डेढ़ लाख रुपए की मांग की गई। मामले में रामघाट थाने का दारोगा भी शामिल रहा। इस मामले में युवक की तहरीर पर दारोगा समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दारोगा पप्पू सिंह को निलंबित कर विभागीय जांच की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 09 Sep 2024 10:24 AM (IST)
Hero Image
Honey Trap Case Bulandshahr: दारोगा को निलंबित किया गया है।

संवाद सूत्र, जागरण जरगवां/बुलंदशहर। युवक को हनी ट्रैप में फंसाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया। युवक से डेढ़ लाख रुपए की मांग की गई। युवक की तहरीर पर दारोगा समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दारोगा पप्पू सिंह को निलंबित कर दिया गया है।

रामघाट थाना क्षेत्र के ग्राम पला कसेर निवासी नीतीश कुमार पुत्र धर्मवीर सिंह में पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह डिबाई थाना क्षेत्र के कादरीबाग स्थित एक अस्पताल में कंपाउंडर का काम सीख रहा है। अस्पताल के कार्य से कई बार वह जरगवां स्थित एक अस्पताल में जाता था। जहां उसकी एक युवती से बातचीत होने लगी।

युवती ने युवक को फंसाया

तीन सितंबर 2024 को रात्रि दस बजे उस युवती के नाम से एक फोन आया और कहा कि तुम जरगवां स्थित कमरे पर आ जाओ। जब वह वहां पहुंचा, तो उस युवती की जगह दूसरी युवती भी मिली। इस तरह से उसे हनीट्रैप कर फंसाया और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। तभी कमरे में पहले से मौजूद योगेश, राजा और प्रीति ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद आरोपितों ने उससे डेढ़ लाख रुपए की मांग की और न देने पर दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में जेल भिजवा की धमकी दी।

आरोपितों ने धमकी देकर रिपोर्ट दर्ज करा दी

आरोपितों ने उसे धमकाया कि उसके खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत रामघाट थाने में दर्ज करा दी है। इसके बाद आरोपित उसे जरगवां स्थित अस्पताल में ले गए। इसके बाद आरोपितों ने उसके स्वजन को फोन कर जरगवां बुला लिया।

आरोपित स्वजन के पहुंचने से पहले पैसों का इंतजाम करने की धमकी देकर चले गए। दूसरे दिन जरगवां स्थित अस्पताल के संचालक ने फोन कर उसके पिता को बताया की नीतीश के खिलाफ रामघाट थाने में दुष्कर्म की शिकायत की गई है। उसके पिता अस्पताल पहुंचे तो वहां योगेश पहले से मौजूद था और रामघाट थाने से दारोगा पप्पू सिंह ने वहा पहुंच कर मामले को निपटाने की बात कही। इस पर पिता ने शिकायत दिखाने को कहा, तो दारोगा आनाकानी करने लगे।

ये भी पढ़ेंः भेड़िया आया...अफवाह की दहशत ऐसी हावी हुई कि डर से नदी में उतरा युवक; रस्सी पकड़कर 3 घंटे पानी में रहा

स्वजन ने शिकायत की जानकारी प्राप्त की

स्वजन ने रामघाट थाने में पता किया, तो मालूम हुआ कि इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। रामघाट पुलिस ने शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः Kasganj News: गहराता जा रहा वकील मोहनी तोमर हत्याकांड, एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने आठ टीमें खुलासे के लिए लगाई

एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि दारोगा पप्पू सिंह समेत सुभि पुत्री त्रिमल सिंह, योगेश पुत्र होडल सिंह, प्रीति पत्नी योगेश निवासी ग्राम नौजलपुर बांगर, थाना रामघाट तथा राजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं एसएसपी के आदेश पर दारोगा को निलंबित करते हुए विभागीय जांच कराई जा रही है।