Move to Jagran APP

UP Police की मुठभेड़ में डेढ़ लाख का इनामी बदमाश राजेश ढेर, अहार थाना प्रभारी व हेड कांस्टेबल गोली लगने से घायल

UP Police Encounter Bulandshar News बुलंदशहर में पुलिस और 1.5 लाख के इनामी बदमाश राजेश के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें बदमाश ढेर हो गया। मुठभेड़ में अहार थाना प्रभारी और हेड कांस्टेबल घायल हो गए। बदमाश की गोली सीओ अनूपशहर और स्वाट प्रभारी की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी लेकिन दोनों बच गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 13 Oct 2024 10:46 AM (IST)
Hero Image
यूपी में एक और बदमाश पुलिस ने ढेर कर दिया है।

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। पुलिस की डेढ़ लाख के इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली से बदमाश राजेश ढेर हो गया। बदमाश की गोली लगने से अहार थाना प्रभारी यंग बहादुर, हेड कांस्टेबल आरिफ गोली लगने से घायल हो गए।

वहीं बदमाश की गोली सीओ अनूपशहर गिराजाशंकर त्रिपाठी, स्वाट प्रभारी राहुल की बुलेट प्रूूफ जैकेट में लग गई, जिससे दोनों बच गए। घायल थाना प्रभारी व सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी ने बताया इनामी बदमाशाें पर हो रही थी चर्चा

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि रविवार की सुबह सीओ अनूपशहर गिरजा शंकर त्रिपाठी व थाना प्रभारी यंग बहादुर सिंह अहार के इनामी अपराधियों के संबंध मे विचार−विमर्श के लिए स्वाट टीम कार्यालय आए हुए थे। इसी दौरान एक सूचना पर सीओ अनूपशहर, थाना प्रभारी अहार व स्वाट टीम मामन चुंगी चौराहे पर पहुंचे, तो सामने से एक बाइक पर दो संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए।

राजेश का फाइल फोटो।

संदिग्धाें ने बाइक को मोड़ा और भागने लगे

पुलिस की गाड़ी को देखकर बाइक को ठंडी प्याऊ वाले रोड की तरफ मोड़कर भागने लगे। पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा किया गया। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करा दी। इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी गई। सामने से थाना खुर्जा देहात की गाड़ी आता देख बदमाश बाइक को जानखेडा से वलीपुरा नहर की तरफ मोड़कर तेजी से भगाने लगे। सामने से थाना सिकन्द्राबाद पुलिस व थाना कोतवाली देहात पुलिस को आता देख बदमाशों ने बाइक को छोडकर पुलिस टीम पर फायरिंग की। इससे थाना प्रभारी अहार यंगबहादुर व हेड कांस्टेबल आरिफ गोली लगने से घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः Haridwar News: ये है वो दो कैदी जो हरिद्वार जेल से हुए फरार, रात भर घटना को दबाए रहा जेल प्रशासन

ये भी पढ़ेंः क्लब में नौकरी लिए आगरा बुलाई डांसर से दुष्कर्म; पत्नी ग्राहकों को परोसने चली तो फ्लैट से कूदकर भागी युवती

एक गोली सीओ और स्वाट टीम के राहुल की जैकेट में लगी

वहीं बदमाशों की एक-एक गोली सीओ अनूपशहर गिरजा शंकर त्रिपाठी व प्रभारी स्वाट टीम राहुल चौधरी की बुलट प्रुफ जैकेट में लगी, इससे दोनों बच गए। पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया तथा एक बदमाश हल्का अंधेरा व गन्ना की फसल होने के कारण फरार हो गया। घायल बदमाश की पहचान राजेश पुत्र धर्मवीर जाटव निवासी सेरिया उर्फ सिहाली नगर थाना अहार के रूप में हुई।

मुठभेड़ में घायल हुए थाना प्रभारी।

घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया, रास्ते में उसकी मृत्यु हो गई। राजेश पर डेढ़ लाख रुपये का इनाम घोषित था। राजेश पर जिले के विभिन्न थानों में लूट व चोरी समेत अन्य अपराधों के 48 मुकदमे दर्ज हैं। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें