Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bulandshahr News: युवक की हत्या के खुलासे में हैरान रह गए सभी, जिस दोस्त के घर आते थे उसी की पत्नी से बने संबंध और फिर...

Bulandshahr Crime News In Hindi अवैध संबंध में बाधा बनने पर की थी चौकीदार वीरेश की हत्या। आरोपिताें की 60 हजार रुपये में अनुज से बात हुई। योजना के तहत उन्होंने वीरेश को कमोना गांव में किसी कार्य से बुलाया और उसे गाड़ी में बैठाकर बीयर पी थी। जिसके बाद वीरेश की गला घोंटकर हत्या कर दी और उसके शव को सर्विस मार्ग पर फेंक दिया।

By Anuj Solnki Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 29 May 2024 02:06 PM (IST)
Hero Image
Bulandshahr News: पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का राजफाश किया।

संवाद सहयोगी, जागरण खुर्जा। अवैध संबंध में बाधा बनने पर चौकीदार वीरेश की हत्या की गई। पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का राजफाश किया। आरोपित प्रदीप के चौकीदार की पत्नी से संबंध थे और वह पत्नी से शादी करना चाहता था। जिसके चलते ही उसने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पकड़े गए चारों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि रविवार रात को अलीगढ़-गाजियाबाद हाईवे पर अरनिया थाना क्षेत्र में बड़ागांव के निकट सर्विस मार्ग पर उस्मापुर गांव निवासी वीरेश सोलंकी पुत्र कमल सिंह का शव पड़ा हुआ मिला था। जिसके गले में अंगोछा भी बंधा हुआ था।

पानी की टंकी पर था चौकीदार

वीरेश गांव उस्मापुर में पानी की टंकी पर चौकीदारी का कार्य करता था। मामले में मृतक के भाई गवेंद्र ने टंकियों की देखरेख करने वाले ठेकेदार प्रदीप राघव समेत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद से ही पुलिस टीम आरोपितों की तलाश में जुटी थी।

ये भी पढ़ेंः Mathura: 'दो दिन में थी पति की हत्या की योजना, पत्नी को पहले ही मार डाला', पुलिस कस्टडी में आरोपित ने कबूल सनसनीखेज राज

चार आरोपितों को पुलिस ने पकड़ा

मंगलवार को सूचना पर गांव अंचलपुर बंबा की पुलिया के निकट से चार आरोपितों को पकड़ लिया। जिनसे घटना में प्रयुक्त कार, तमंचा व तीन चाकू बरामद किए। वहीं पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम प्रदीप राघव पुत्र हरफूल निवासी गांव कृतिया थाना धनारी जनपद संभल, हेमंत पुत्र रेवती निवासी चौगानपुर छतारी, अनुज पुत्र कृपाल निवासी गांव मुरसाना थाना कोतवाली देहात बुलंदशहर और पवन निवासी ढकरोली खानपुर बताया।

ये भी पढ़ेंःMuzaffarnagar: जिस एकेडमी ने हिंदू दोस्त को हॉस्टल बुलाने पर मुस्लिम छात्र किया है बर्खास्त, केरल की संस्था कर रही उसका संचालन

पत्नी से हो गए संबंध

पुलिस पूछताछ में आरोपित प्रदीप ने बताया कि वह हेमंत, पवन और मृतक वीरेश जल निगम द्वारा बनाई जा रही टंकियों की देखभाल करते हैं। इसी दौरान उसका वीरेश के घर आना-जाना हो गया। जिससे उसके संबंध वीरेश की पत्नी से हो गए और वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन वीरेश के रहते यह संभव नहीं था। जिसके चलते उसे रास्ते से हटाने के लिए आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर योजना बनाई।

सीओ वरुण कुमार और अरनिया थाना प्रभारी लाेकेश अग्निहोत्री ने बताया कि आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।