Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अश्लील हरकतें कर रहा था मामा, महिला ने किया विरोध... फिर घर में घुसा और खींच ली गंदी तस्वीरें

बुलंदशहर में एक महिला ने अपने रिश्ते के मामा पर अश्लील हरकतें करने और उनकी इंटरनेट मीडिया आईडी हैक करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि आरोपी ने उनके अश्लील फोटो खींचे और उन्हें ब्लैकमेल किया। साथ ही आरोपी ने उनके नाम की फर्जी आईडी बनाकर उनकी अश्लील फोटो प्रसारित कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Jagmohan Sharma Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 21 Sep 2024 04:29 PM (IST)
Hero Image
रिश्ते के मामा पर अश्लील हरकत करने का आरोप - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। नगर निवासी एक महिला ने रिश्ते के मामा पर अश्लील हरकत करने और उनकी इंटरनेट मीडिया आइडी हैक करने का आरोप लगाया है। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मूल रूप से बिहार निवासी एक महिला शहर के एक मोहल्ले में रहती है।

महिला ने बताया कि उनके दादा की मौत के चलते वह मायके गई हुई थी। उनकी चाची का भाई (रिश्ते का मामा) भी वहीं था। इस दौरान आरोपित मामा ने उनका फोन ले लिया और उनकी इंटरनेट मीडिया आइडी हैक कर ली। इसके बाद आरोपित उनके साथ अश्लील हरकतें करते हुए अश्लील मैसेज भेजने लगा।

हत्या की धमकी देने का आरोप

जब उन्होंने अपने पति को इसकी जानकारी दी उनके पति ने इसका विरोध किया। आरोप है कि इस पर आरोपित ने उनके पति से अभद्रता करते हुए हत्या की धमकी दी। आरोप है कि जनवरी 2024 में आरोपित ने धोखे से उनके अश्लील फोटो खींच लिए और ब्लैक मेल किया।

आरोपित ने अश्लील फोटो प्रसारित करने की धमकी दी। आरोप है कि आरोपित ने उनके नाम की फर्जी आइडी बनाकर उनकी अश्लील फोटो प्रसारित कर दी। इसी साल 22 मई को आरोपित अपने एक साथी के साथ उनके घर में घुसा और फिर से अश्लील फोटो खींचकर उनके पति को भेज दीं।

इसके बाद आरोपित ने उनके जेठ और जेठ की बेटी की फोटो लगाकर अश्लील फोटो प्रसारित कर दी। उनकी नाबालिग भतीजी, ननद, मौसेरी ननद समेत अन्य महिलाओं के फोटो लगाकर उनके नंबर लगाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित की। नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढे़ं - 

Saharanpur News: हाथों में पत्र लेकर SPP कार्यालय पहुंचा शख्स, बोला- भाजपा विधायक करा सकता है हत्या