Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandauli Accident: नेशनल हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत, नाती घायल

चंदौली जिले के बिलारीडीह गांव के पास बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। नेशनल हाईवे पर एक ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी जिससे स्कूटी सवार मां और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनका नाती घायल हो गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Pradeep singhEdited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 05 Sep 2024 03:36 PM (IST)
Hero Image
चंदौली: बिलारीडीह के पास घटना के बाद लगी भीड़। जागरण।

जागरण संवाददाता, चंदौली। बिलारीडीह गांव के पास बुधवार को नेशनल हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार मां और पुत्र की मौत हो गई, जबकि नाती घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा। वहींं, घायल को पीडीडीयू नगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। वहीं, हादसे की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के नेगुरा गांव निवासी लाल बहादुर उर्फ गुड्डू मौर्य का पुत्र शिवम और पुत्री दीपा वाराणसी के लंका में रहकर पढ़ाई करते हैं। मंगलवार की शाम लाल बहादुर अपनी मां नगीना देवी और छोटे पुत्र शुभम को लेकर स्कूटी से लंका दोनों बच्चों से मिलने गए थे। बुधवार की सुबह वे वापस घर लौट रहे थे।

ट्रक की चपेट में आई स्‍कूटी

बिलारीडीह के समीप पहुंचे ही थे कि ट्रक की चपेट में स्कूटी आ गई। इसमें लाल बहादुर और उनकी मां नगीना देवी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, उनका पुत्र शुभम घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही सूचना पर पहुंचे अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भि‍जवाया। वहीं, घायल शुभम को पीडीडीयू नगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

सूचना पर रोते-बिलखते परिजन भी मौके पर पहुंच गए। इस बाबत अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। घायल शुभम को भर्ती कराया गया है। जिसका इलाज चल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Lakhimpur Kheri Accident: ट्रक और DCM की आमने-सामने टक्कर, तीन लोगों की मौके पर मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर