Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: रिश्वत ले रहा था चकबंदी लेखपाल, तभी पहुंच गई एंटी करप्शन टीम फिर...

जिले की एंटी करप्शन टीम ने शुक्रवार की रात एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए चकबंदी लेखपाल को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। आरोपित लेखपाल चकबंदी में चक सही कराने के नाम पर पीड़ित से एक लाख की रिश्वत की मांग कर रहा था। सदर कोतवाली क्षेत्र के हीरा पट्टी के रहने वाले अब्दुल्ला इम्तियाज ने चकबंदी लेखपाल अरविंद कुमार यादव से चकबंदी में चक सही करने की बात की थी।

By Sudhir Tiwari Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 16 Jun 2024 03:47 PM (IST)
Hero Image
अरविंद कुमार यादव लेखपाल। (फोटो क्रेडिट- जागरण)

जागरण संवाददाता, आजमगढ़। जिले की एंटी करप्शन टीम ने शुक्रवार की रात एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए चकबंदी लेखपाल को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। आरोपित लेखपाल चकबंदी में चक सही कराने के नाम पर पीड़ित से एक लाख की रिश्वत की मांग कर रहा था।

सदर कोतवाली क्षेत्र के हीरा पट्टी के रहने वाले अब्दुल्ला इम्तियाज ने चकबंदी लेखपाल अरविंद कुमार यादव से चकबंदी में चक सही करने की बात की थी। लेखपाल अरविंद कुमार यादव ने पीड़ित अब्दुल्ला इम्तियाज से चक सही कराने के लिए एक लाख रुपये की मांग की। जिसकी शिकायत पीड़ित ने करप्शन यूनिट से की।

निरीक्षक बृजेश द्विवेदी व श्याम बाबू के नेतृत्व में टीम रणनीति के तहत केमिल लगे नोटों को लेकर पीड़ित लेखपाल के घर पहुंची। एक लाख रुपये की रिश्वत देते समय ही टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपित चकबंदी लेखपाल का कार्यक्षेत्र मंगरावा रायपुर आजमगढ़ है।

सदर कोतवाल शशिमौलि पांडेय ने बताया कि चकबंदी लेखपाल को रिश्वत लेते समय एंटी करप्शन टीम पकड़कर सौंपी है। विधिक कार्रवाई कर न्यायालय भेजा जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: 'अपनों ने की चुनाव में गद्दारी, समय आने पर कराया जाएगा एहसास'; भीतरघात करने वालों पर भाजपा सांसद की चेतावनी