Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: चुनाव ड्यूटी में आए वाहन ड्राइवर की मौत, चालकों ने हंगामा करते हुए जाम क‍िया हाइवे

यूपी के चंदौली में लोकसभा चुनाव में वाहन ड्यूटी में आए चकिया के कौड़िहार गांव निवासी चालक पप्पू राम की अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण मौत हो गई। चालक की मौत से आक्रोशित अन्य वाहन चालकों ने हंगामा करते हुए हाईवे जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे अपर जिलाधिकारी अभय कुमार पांडेय ने वाहन चालकों को समझाकर हंगामा खत्म कराया।

By Pradeep Kumar Upadhyay Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 31 May 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
चंदौली में चुनाव ड्यूटी में आए वाहन ड्राइवर की मौत।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, चंदौली। नवीन मंडी परिसर में गुरुवार को लोकसभा चुनाव में वाहन ड्यूटी में आए चकिया के कौड़िहार गांव निवासी चालक पप्पू राम की अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण मौत हो गई। चालक की मौत से आक्रोशित अन्य वाहन चालकों ने हंगामा करते हुए हाईवे जाम कर दिया।

मौके पर पहुंचे अपर जिलाधिकारी अभय कुमार पांडेय ने वाहन चालकों को समझाकर हंगामा खत्म कराया। वाहन चालकों का आरोप रहा कि जिला प्रशासन की लापरवाही के कारण वाहन चालक की मौत हुई है। तपती गर्मी में पेयजल की समुचित व्यवस्था नहीं होने के कारण घटना हुई। 

डीएम ने कहा- वाहन चालकों का आरोप न‍िराधार है 

जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे ने कहा कि वाहन चालकों का आरोप निराधार है। चालक की तबीयत बिगड़ने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्‍टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में वाहन चालक की मौत हो गई।

निर्वाचन आयोग की गाइड लाइन के अनुसार चालक के स्वजन को 15 लाख रुपए की सहायता राशि उपलब्ध कराने की कार्रवाई को अमल में लाया जा रहा है। डीएम ने कहा कि पानी की पर्याप्त व्यवस्था थी। इतना है कि जनपद का तापमान गुरुवार को 48 डिग्री सेल्सियस रहा, जिससे पानी थोड़ा गर्म हो गया था।

यह भी पढ़ें: Chandauli: सपा से कड़ी टक्कर में ‘सहयोगियों’ के सहारे भाजपा की हैट्रिक, चंदौली लोकसभा सीट की ग्राउंड रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: UP News: किसानों के लिए खुशखबरी, 50 प्रतिशत छूट पर मिलेगा उन्नत प्रजातियों का बीच